नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री राखी सावंत रियलिटी शो बिग बॉस 14 में दर्शकों का मनोरंजन करने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह बिग बॉस 14 के घर की कप्तान है, लेकिन जबसे वह कप्तान बनीं है तब से राखी का कई कंटेस्टेंट्स के साथ विवाद देखने को मिल रहा है। बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में राखी सावंत का अर्शी खान के साथ काफी झगड़ा देखने को मिला था।

दरअसल बिग बॉस 14 के घर का कप्तान होने की वजह से राखी सावंत सभी कंस्टेंट्स को काम सौंप रही होती हैं। उन्होंने अर्शी खान को बाथरूम साफ करने का काम दिया, लेकिन अर्शी ने बाथरूम साफ करने से साफ मना कर दिया। थोड़ी देर बात अर्शी खान राखी सावंत से कहती हैं कि वह एक शर्त पर बाथरूम साफ करेंगी अगर राखी उन्हें बीबी मॉल से कोई सामान लाकर दें।

यह बात सुनकर राखी सावंत ऐसा जवाब देती हैं जिसे सुनकर अर्शी खान भी हैरान हो जाती हैं। राखी उनसे कहती हैं, 'तेरी लाश का कफन मिलेगा'। यह सुनकर अर्शी खान गुस्से में आ जाती हैं। वह राखी से कहती हैं कि अगर वह ऐसी ही लगातार कहती रहेंगी तो उनके घर वाले राखी को आकर थप्पड़ मारेंगे। इसके अलावा बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत का झगड़ा एजाज खान के साथ भी देखने को मिला था।

एजाज से झगड़े के बाद राखी सावंत रोने लगती है। वहीं बिग बॉस 14 का एपिसोड काफी दमदार रहा। बुधवार के एपिसोड में राखी सावंत की मस्ती देखने को मिली। राखी सावंत दूरबीन से अपने प्यार को ढूंढती नजर आती है। दरअसल उनकी और अभिनव शुक्ला जी मस्ती पसंद की जा रही है। राखी सावंत अभिनव शुक्ला के नाम का मांग में सिंदूर भी लगाती है। इस बीच विकास गुप्ता ने कैमरा छुपा दिया है। इसके चलते घर पर कैप्टंसी टास्क खटाई में पड़ जाता है।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021