नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में कल यानी 6 दिसंबर को राहुल वैद्य का खेल खत्म हो गया। राहुल का जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग रहा, क्योंकि उनका एविक्शन नहीं हुआ बल्कि राहुल ख़ुद अपनी मर्जी से घर छोड़कर चले गए। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी कंटेस्टेंट को उसी मर्जी से जाने की अनुमति दी गई। उससे भी ज्यादा शॉकिंग बात ये थी कि राहुल वोटिंग के आधार पर सेव हो रहे थे, लेकिन उन्होंने पहले ही जाने का मन बना लिया था इसलिए बिग बॉस ने उनके लिए घर के मुख्य द्वार खोल दिए और राहुल गेम को बीच में छोड़कर चले। ऐसा करने के लिए राहुल ने सलमान, शो के मेकर्स और अपने फैंस से माफी भी मांगी।

राहुल को गेम में एक मज़बूत दावेदार माना जा रहा था, सभी लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे थे इसलिए सिंगर का ये कदम उठाना सभी के लिए काफी शॉकिंग था। राहुल के जाने पर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने लिखा, ‘ऑफर? क्यों? पहले तो कभी ऐसे ऑफर्स नहीं दिए जाते थे... रिमी सेन भूल गए? नहीं राहुल नहीं.. प्लीज़ नहीं...आप बहुत स्ट्रान्ग हो आपके अंदर वो क्षमता है.. प्लीज़ ऐसा मत करो’।

अगले ट्वीट में काम्या ने लिखा, ‘बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ जो लोग स्ट्रान्ग हैं वही शो से वॉक आउट कर रहे हैं। मैं समझ सकती हूं कि वो किस मैंटल ट्रॉमा से जा रहे होंगे जिसकी वजह से उन्होंने ये स्टेप लिया। राहुल तुमने भी ट्रॉफी प्लेट में सजाकर दे दी’।

गौहर ख़ान ने काम्या के ट्वीट पर हैरानी जताते हुए ट्वीट किया, ‘क्या.. क्यों? उसने वॉकआउट क्यों किया?।

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उसे वापस आना चाहिए...वो आएगा... राहुल वैद्य अभी सफर लंबा है..उसे फैंस उसे वापस लाना चाहेंगे.. लेकिन याद रखना जो वापस आता है वो विनर नहीं बनता। वो बहुत डिजर्विंग था। हम उसे बिग बॉस में मिस करेंगे। निक्की तंबोली को भी शो में होना चाहिए था।

Edited By: Nazneen Ahmed