Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: अब दिखा जैस्मीन भसीन का नया रुप, अकेली कई लड़कों पर पड़ी भारी

Bigg Boss 14 बिग बॉस में देखने को मिला कि जैस्मीन भसीन और एजाज खान आपस में भिड़ते हुए नज़र आए। वीडियो में दिख रहा है कि निशांत और एजाज खान समेत कुछ लोग जैस्मीन के हाथ से जबरदस्ती कुछ छीन रहे हैं और आपस में भिड़ जाते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 02:19 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 02:19 PM (IST)
Bigg Boss 14: अब दिखा जैस्मीन भसीन का नया रुप, अकेली कई लड़कों पर पड़ी भारी
टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भासीन (फोटो- इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और इस बार इतने कम दिनों में घर में रोमांस, लड़ाई, एविक्शन देखने को मिल गया है। अब तो फिजिकल फाइट भी शुरू हो गई है। हाल ही में देखने को मिला कि जैस्मीन भसीन अकेले कई कंटेस्टेंट पर भारी पड़ती नज़र आई। यहां तक कि फिजिकली फाइट में भी उन्होंन जबदस्त मुकाबला किया। हाल ही में एक्ट्रेस एजाज खान से भिड़ गई थीं। कलर्स की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि निशांत और एजाज खान समेत कुछ लोग जैस्मीन के हाथ से जबरदस्ती कुछ छीन रहे हैं और आपस में भिड़ जाते हैं।

loksabha election banner

जैसा पहले जैस्मीन को कमजोर कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा था, लेकिन अब जैस्मीन ने शानदार खेल खेला है। दरअसल, एक टास्क को लेकर दो टीमें बनाई गई थीं। एक टीम ए में पवित्रा पुनिया, एजाज खान, निशांत मलखानी और राहुल वैद्य शामिल थे, जबकि टीम बी में रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और शहजाद देओल थे। हालांकि, जैस्मीन से दूसरे कंटेस्टेंट भिड़ जाते हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान जैस्मीन चार लोगों से लड़ाई करती हैं। उस वक्त जैस्मीन उनसे मुकाबला करती हैं और यह कहती हुई नज़र आती हैं कि 'अगर आप खान हैं, तो मैं भी भसीन हूं।' साथ ही एक्ट्रेस कहती हैं कि आप आदमी के नाम पर धब्बा हो।

View this post on Instagram

Immunity paane ke task mein, hui saari hadein paar! Kya gharwalein hain is dhamake ke liye taiyaar? #BB14 tonight at 10:30 PM. Catch #BiggBoss before TV on @vootselect. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 @beingsalmankhan @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

साथ ही इस टास्क में जैस्मीन का नया रूप देखने को मिला है। इसके बाद घर के तूफानी सीनियर्स चेतावनी देते हैं कि वो इस तरह से अटैक नहीं कर सकते हैं। इस टास्क के दौरान जैस्मीन काफी स्ट्रॉन्ग होकर खेलती हैं और एक फाइटर के रुप में सामने आती हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस गौहर खान को खुश करके कारपेट लेने में सफल हो जाती है। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है और एक्ट्रेस के फैंस जैस्मीन के इस गेम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस के फैंस जैस्मीन की तारीफ कर रहे हैं।

इसमें लोग सबसे ज्यादा उनके डायलॉग की भी चर्चा कर रहे हैं और उसके लिए भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा कई लोग सारा को वापस लाने की डिमांड कर रहे हैं, जिन्हें हाल ही में घर से बेघर कर दिया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.