नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में सलमान ख़ान की एंट्री हफ्ते को आखिरी दो दिन में होता है। 'वीकेंड का वार' के दिन वह प्रतिभागियों से हफ्ते भर की रिपोर्ट लेते हैं। कभी-कभी वह तारीफ करते हैं। और कभी-कभी उनका गुस्सा भी देखने को मिलता है। इस हफ्ते यही होने वाला है। सलमान ख़ान गुस्सा घर के प्रतिभागी को देखने को मिलेगा।

कलर्स ने आज रात यानि 18 अक्टूबर के एपिसोड को प्रोमो जारी किया गया है। इस दिखाया गया है कि सलमान ख़ान अपना गुस्सा रूबिना दिलैक को ऊपर जाहिर कर रहे हैं। सलमान कहते हैं, 'अगर आपर कहें, तो हर चीज़ हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई।' इस पर रूबिना कहती दिख रही हैं, 'मुझे मेरे प्वॉइंट ऑफ व्यू रखने के लिए डांट पड़ेगी।' इस पर सलमान ख़ान ने टोकते हुए कहा, 'मैडम, मैम आपसे बड़ी तमीज़ और अदब से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कॉन्टेस्टेंट नहीं हूं। ये गलती है, और यह आपको भारी पड़ने वाला है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@rubinadilaik ki #BiggBoss se iss bagawat ko, kya anjaam denge @BeingSalmanKhan? Dekhiye #WeekendKaVaar kal raat 9 PM. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals Catch it before TV on @vootselect

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

रूबिना को इस पूरे हफ्ते में बहस करते देखा गया है। वह खाना बनाने वाली ड्यूटी को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से बहस हुई थी। इसके अलावा ड्यूटी के दौरान भी वह बहस करती दिखती हैं। उन्होंने सिद्धार्थ पर बिना तर्कपूर्ण काम करने का आरोप लगता हैं। रूबिना कहना है कि वह सीनियर हैं, उन्हें ज़्यादा बेलैंस और जवाबदेह व्यवहार करना चाहिए। इस पर सिद्धार्थ ने कहा था कि मैं सिर्फ आपके लिए अनरिजिनेबल हूं।

इसे भी पढ़िए- Chhalaang Trailer: राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ही घंटों में 64 लाख से ज्यादा बार देखा गया

शुक्रवार को एपिसोड में दिखाया गया है कि अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी रूबिना को इस बारे में समझा रहे थे। उन्होंने सलाह दिया कि सिद्धार्थ से टक्कर ना लें। अभिनव ने कहा, "वह एक दीवार है। वह चिल्ला के बोलेगा, तुम उसको कनविंश नहीं कर सकती।' अब देखना है कि सिद्धार्थ और सलमान ख़ान से पंगा लेना कितना भारी पड़ता है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस