Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 Grand Premiere: बिग बॉस 14 के शुभारंभ से उत्साहित हुए सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस, ट्विटर पर #KingSidharthShuklaIsBack करा रहे है ट्रेंड

Bigg Boss 14 Grand Premiere सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक निश्चित रूप से शांत नहीं रह सकते। वे बिग बॉस 13 के विजेता को एक बार फिर टेलीविजन स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 07:55 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 07:57 PM (IST)
पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने गुस्से वाले अवतार के साथ बहुत शोर मचाया था।

नई दिल्ली, जेएनएनl एक बार फिर हमें बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला देखने को मिलेंगे। वह बिग बॉस 14 के घर में गौहर खान और हिना खान जैसे अन्य पूर्व प्रतियोगियों के साथ प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। आज इस शो का भव्य प्रीमियर है और सिद्धार्थ के प्रशंसक निश्चित रूप से शांत नहीं रह सकते। वे बिग बॉस 13 के विजेता को एक बार फिर टेलीविजन स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले सीजन में उन्होंने अपने गुस्से वाले अवतार के साथ बहुत शोर मचाया था।

loksabha election banner

अब फ़ैंस उन्हें फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं। इसके चलते ट्विटर पर#KingSidharthShuklaIsBack सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले बिग बॉस 14 के भव्य प्रीमियर से सिद्धार्थ शुक्ला के एक प्रोमो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी और इसमें उन्हें गौहर खान के साथ झगड़ते हुए देखा जा सकता है।

गौहर ने कहा कि उन्हें सिद्धार्थ के अपमानजनक भाषा का उपयोग करने से समस्या हुई और यहां तक कि उन्होंने अपने ट्वीट में उन्हें 'गली का गुंडा' कहा था। इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया कि यहां जो कुछ भी था, वह उनका सच्चा स्वभाव था। एक फैन ने सिद्धार्थ के सपोर्ट में लिखा, 'जो भी था, जैसा भी थाl सिद्धार्थ शुक्ला के इस गुण की हम सभी प्रशंसा करते है। कोई भी व्यक्ति आपकी राय नहीं बदल सकता है। आपको अपने व्यक्तित्व पर हमेशा विश्वास करना चाहिए। #KingSidharthShuklaIsBack'

सिद्धार्थ शुक्ला के एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, 'एक व्यक्ति का व्यक्तित्व सबसे आकर्षक चीज होता है। जब आप उनकी सुंदरता के लिए मरते हैं, तो आपको कुछ नहीं मिलता है। लेकिन जब आप व्यक्तित्व के लिए मरते हैं, तो उस व्यक्ति के बारे में सब कुछ सुंदर हो जाता हैl @sidharth_shukla आपका व्यक्तित्व ऐसा है, जिस पर हम मर मिटे हैं। #KingSidharthShuklaIsBack' फैंस से अब प्रीमियर का इंतजार नहीं हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.