नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 का फिनाले वीक चल रहा है। बिग बॉस 14 का इस बार विजेता कौन होना इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। शो में बहुत से ऐसे कंटेस्टेंट्स है जो फिनाले की रेस में आगे चल रहे हैं। उनमें राखी सावंत का भी नाम शामिल है। शो में राखी सावंत अपने खेल और रणनीति के अलावा दर्शकों का अलग अंदाज में मनोरंजन करने के लिए भी लगातार चर्चा में रही हैं।

इस बीच छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं काम्या पंजाबी ने राखी सावंत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। काम्या टीवी की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सलमान खान के शो को रोज फोलो करती हैं। वह इस शो से जुड़े कंटेस्टेंट्स के बारे में सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं। काम्या पंजाबी कई मौकों पर राखी सावंत की तारीफ कर चुकी हैं।

बिग बॉस 14 के फिनाले से पहले एक बार फिर से काम्या पंजाबी ने राखी सावंत की तारीफ की। उन्होंने राखी सावंत के लिए कहा है कि बिग बॉस 14 का विजेता कोई भी हो लेकिन यह सीजन राखी सवांत के नाम से जाना जाएगा। काम्या पंजाबी ने यह बात अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कही है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'विजेता चाहे कोई भी बने बिग बॉस सीजन 14 जाना जाएगा राखी सावंत के नाम से। कहां से लाती है यह इतना एंटरटेनमेंट।'

सोशल मीडिया पर काम्या पंजाबी का राखी सावंत के लिए किया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। राखी और काम्या के फैंस के अलावा तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बिग बॉस 14 के दर्शक भी काम्या पंजाबी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस का 14वां सीजन अब खत्म होने की कगार पर है। 21 जनवरी को बिग बॉस 14 का फिनाले टेलीकास्ट किया जाएगा। तमाम उतार-चढ़ाव को झेलते हुए इस सीजन में जिन 5 कंटेस्टेंट ने फिनाले तक पहुंचने में अपनी जगह पक्की की है वो हैं रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, राखी सावंत और अली गोनी। अब इन पांच कंटेस्टेंट्स में से ट्रॉफी किस के हाथ में होगी ये फिनाले वाले दिन ही पता चलेगा।  

Edited By: Anand Kashyap