नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ के घर में किसी भी कंटेस्टेंट का आपा खोना आम सी बात है। कभी टास्क के दौरान तो कभी बातचीत के दौरान अक्सर कंटेस्टेंट्स अग्रेसिव हो जाते हैं। इस अग्रेशन में वो कभी हाथापाई पर उतर आते हैं, तो कभी घर में तोड़फोड़ कर देते हैं। ‘बिग बॉस 14’ हाउस में आज कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिलेगा जब कविता कौशिक की एक बात पर अली गोनी गुस्से में बिखर जाएंगे और घर में तोड़फोड़ शुरू कर देंगे। इस वजह से कविता कौशिक को चोट भी लग जाएगी।

‘बिग बॉस’ के आज के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अली और अभिनव एक रूल तोड़ते दिख रहे हैं जिसके बाद बिग बॉस कविता से कहते हैं कि वो कैप्टन होने के नाते उन्हें सज़ा दें। वीडियो में दिख रहा है कविता दंड के तौर पर अली का सामान उठाकर डस्टबिन में डाल देती हैं। इसके बाद अली और कविता के बीच जोरदार बहस होती है जिसमें कविता, अली से कहती हैं कि वो ‘उनकी बाप हैं’।

इस बात पर अली भड़क जाते हैं और अपना आपा खो देते हैं। अली कहते हैं, ‘तेरी औकात नहीं है मेरा बाप बनने की, ये मेरे बाप का नाम कैसे ले रही है’। ये सुनकर अल गुस्से में आ जाते हैं और घर में तोड़फोड़ शुरू कर देते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अली गुस्से में घर रखे बॉक्स को पलट देते हैं जिसकी वजह से बॉक्स के दूसरी साइड खड़ीं कविता के हाथ में लग जाती है क्योंकि वो बॉक्स से टकरा जाती हैं। इसके बाद कविता बिग बॉस से भावुक होकर रिक्वेस्ट करती हैं कि ऐसे हिंसक व्यक्ति के साथ वो घर में नहीं रह सकतीं इसलिए बिग बॉस उन्हें घर से बाहर भेज दें।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021