नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आपने 'बिग बॉस 13' देखा है तो आपको रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की दुश्मनी अच्छी से याद होगी। लेकिन अब दोनों के बीच प्यार होने वाला है और इस प्यार का बीज बोएंगी डायरेक्टर एकता कपूर। जी हां, रश्मि और सिद्धार्थ एक दूसरे के प्यार में खोने वाले हैं, लेकिन असल जिंदगी में नहीं टीवी में।

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक रश्मि और सिद्धार्थ एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 4’ में साथ नजर आ सकते हैं। रश्मी ने हाल ही में एकता कपूर का सीरियल नागिन 4 ज्वाइन किया है। रश्मि सीरियल में शलाखा के रोल में नजर आ रही हैं। खबर के मुताबिक सिद्धार्थ, शलाखा यानी रश्मि का प्यार बनकर सीरियल में एंट्री लेंगे।

इससे पहले दोनों कलर्स के ही एक सीरियल 'दिल से दिल तक' में साथ काम कर चुके हैं। उस सीरियल में दोनों ने पती-पत्नी का रोल निभाया था। उस सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री  इतनी जबरदस्त थी कि लोग आज भी नहीं भूले हैं। दोनों असल जिंदगी में भले ही एक दूसरे को जानी दुश्मन हों, लेकिन पर्दे पर दोनों का रोमांटिक अंदाज़ दर्शकों को खूब भाता है।

हाल ही में सिद्धार्थ और रश्मि कलर्स के टीवी रिएलिटी शो बिग  बॉस 13 में नजर आए थे। जब दोनों ने शो में एंट्री ली थी तो दर्शकों को लगा था कुछ रोमांस देखने को मिलेगा, लेकिन हुआ कुछ और ही। शो के दौरान दोनों की इतनी ज्यादा लड़ाइयां हुईं कि दर्शक भी हैरान रह गए। आलम ये तक हो गया था कि दोनों की लड़ाई के बीच में शो के होस्ट सलमान खान को आना पड़ता था। अब दोनों को फिर से पर्दे पर साथ देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस