नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में हर साल कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स शामिल होते हैं, जो अपने गेम और रवैये से चर्चा में बने रहते हैं। पारस छाबड़ा भी ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंस्ट में से एक हैं। हाल ही में बिग बॉस के विनर रह चुके प्रिंस नरुला, प्रियांक शर्मा के शो बिग बज में पहुंचे थे, जहां उन्होंने पारस पर चर्चा की है।

बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुके प्रिंयाक शर्मा इन दिनों वूट के शो बिग बज में नज़र आ रहे हैं। इस शो में बीते दिन बिग बॉस के विनर प्रिंस नरुला पहुंचे थे। शो में प्रियांक ने प्रिंस से कई कंटेस्टेंट्स पर बातचीत की है। प्रिंस पहले से ही पारस छाबड़ा को जानते हैं। दोनों ने एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 8 में भाग लिया था, जिसमें प्रिंस ने पारस को हराकर ट्रॉफी हासिल की थी।

स्प्लिट्सविला में पारस से हुए झगड़े पर बात करते हुए प्रिंस ने कहा, जब हमारी फाइट हुई शो के अंदर, तो मेरी पांचो उंगलियों ने उसे दिखा दिया था कि, तू किंग या प्रिंस तो छोड़ तू चेला भी नहीं है, और वो कभी बनेगा भी नहीं, क्योंकि उसके पास एटीट्यूड ही नहीं है, वो ऐसे ही रहेगा नल्ला।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम से पहले इन सदस्यों में रहा है छत्तीस का आंकड़ा, याद है आपको?

कुछ दिनों पहले आसिम और पारस के बीच जमकर लड़ाई हुई थी, जिसमें पारस ने उनके सामने अपनी शोहरत का दिखावा करते हुए उऩ्हें नीचा दिखाने की कोशिश की थी। इसपर बात करते हुए प्रिंस ने कहा,  उसने कहा कि मुंबई में मेरे बंगलो हैं, हम सबको पता है कितने हैं और कितने नहीं है, और अगर हैं भी तो उसे आसिम के सामने कहने की क्या ज़रूरत है, बोलता है, मीडिया मेरे आगे पीछे रहती है, मैंने तो आज तक एक भी इंटरव्यू नहीं देखा उसका।

आगे उन्होंने कहा, तुम खुद अभी स्ट्रगल कर रहे हो, पहले खुद कुछ बन जाओ फिर बाद में दूसरो को नीचा दिखाना। आपको बता दें कि पारस ने स्प्लिट्सविला 5 के विनर रह चुके हैं, लेकिन वो सीज़न 8 में प्रिंस से हार गए थे।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस