नई दिल्ली, जेएनएन। ​'बिग बॉस 13' विनर का ताज जीतने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला शो के खत्म होने के बाद भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पूरे सीजन सिद्धार्थ की छवि एक एंग्री मैन की रही है। उनकी 'बिग बॉस' के घर में लगभग सभी के साथ पंगा देखने को मिला है। वहीं घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

उनकी बॉन्डिंग लोगों को इतनी पसंद आई कि सोशल मीडिया पर सिडनाज ट्रेंड में रहा। जहां पर भी फैंस सिद्धार्थ या शहनाज को साथ में या अकेले देखते हैं वह 'सिडनाज सिडनाज' चिल्लाते हैं। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि क्या अब सिद्धार्थ शुक्ला सिडनाज को मिल रहे हाईप से तंग आ चुके हैं। इसी बात की ओर इशारा करता हुआ सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला का एक वी​डियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में उनका एक फैन सिद्धार्थ से कहता है कि वे सिडनाज के बारे में कुछ अपडेट दें। उस फैन ने सिद्धार्थ से शहनाज गिल संग अपनी दोस्ती पर बताने को कहा। जवाब देते हुए पहले तो सिद्धार्थ शुक्ला कंफ्यूज दिखे फिर उन्होंने कहा- क्या बोलूं। फिर सिद्धार्थ ने कहा- सिडनाज सिडनाज मत करो, सिद्धार्थ भी तो करो कुछ।

आपको बता दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज का स्वयंवर शो करना पसंद नहीं। इसी बात को लेकर वह शहनाज गिल से नाराज हैं। इस बारे में जब ​स्पॉटबॉय ने एक्टर से पूछा। इस पर ​उन्होंने कहा, 'मैं क्यों नाराज होऊंगा। शहनाज वो कर रही हैं जो वो करना चाहती हैं। ये उनका काम है। किसी ने उन्हें बंदूक की नोंक पर नहीं रखा है। उनसे पूछा गया था कि क्या वे ये शो करना चाहती हैं। ये एक शो है। इसमें शहनाज ने खुद अपने आपको डाला है।'

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस