नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज 'बिग बॉस 13' में मेहमान बनकर आएंगे। विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत' का प्रमोशन करने 'बिग बॉस' हाउस में आ रहे हैं। घर में आने से पहले विक्की घरवालों के 'भूत' से डराएंगे और घर में आने के बाद कुछ ऐसा ऐलान करेंगे कि घरवाले रोने लगेंगे। 'बिग बॉस' के कुछ प्रोमो से ये बात तो साफ हो गई है कि फिनाले से पहले आरती सिंह, शहनाज़ कौर गिल और माहिरा शर्मा में से एक कोई सदस्य घर से बेघर हो जाएगा।

प्रोमों ये दिखाया गया है कि विक्की घर में आते हैं और इस बात की घोषणा करते हैं कि जब वो घर से जाएंगे तो वो अकेले नहीं जाएंगे, आरती, शहनाज़ या माहिरा में से किसी एक कंटेस्टेंट को लेकर जाएंगे। विक्की की बात सुनकर तीनों नॉमिनेटेड लड़कियां रोने लगती हैं। वीडियो में दिख रहा है माहिरा पारस के गले लगकर रोती हैं और कहती हैं कि 'मेरा सपना टूट गया'। इस प्रोमो से ये अंदाजा लगाया जा सकता है मिड वीक एविक्शन में माहिरा घर से बाहर चली जाएंगी। वैसे भी बीते कुछ दिनों से ये ही खबर आ रही है कि माहिरा ही फिनाले से पहले घर से बाहर जाएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BHOOT se zyada daraavna sach leke aaye @vickykaushal09! @artisingh5, @shehnaazgill aur @officialmahirasharma mein se ek ka safar aaj hoga khatam. Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अगर माहिरा निकलीं तो यें होंगे बिग बॉस के टॉप 5 :

आपको बता दें कि बिग बॉस के फिनाले में अब बस दो ही दिन दिन बाकी हैं। 29 सितंबर को शुरू हुए इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी किया जाएगा। इस सीजन का विजेता कौन बनेगा ये तो 15 तारीख को ही पता चलेगा। लेकिन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हैं वो हैं आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज़ कौर गिल। अगर माहिरा शर्मा आज निकल जाती हैं तो सिद्धार्थ, आसिम, पारस, आरती, शहनाज़ और रश्मि देसाई शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट होंगे।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस