Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने रश्मि के चेहरे पर फेंकी चाय, गुस्साए सलमान खान बोले- कोई और होस्ट ढूंढ़ लो

Bigg Boss 13 आज वीकेंड के वार में सलमान खान रश्मि और सिद्धार्थ के बीच बढ़ती लड़ाइयों से गुस्सा होने वाले हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 02:01 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 02:01 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने रश्मि के चेहरे पर फेंकी चाय, गुस्साए सलमान खान बोले- कोई और होस्ट ढूंढ़ लो

 नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल के सबसे विवादित शो में से एक बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हर हफ्ते इन झगड़ों को सुलझाने के लिए सलमान खान को सभी कंटेस्टेंट्स को जमकर फटकार लगानी पड़ती है। मगर अब रश्मि-सिद्धार्थ के बीच झगड़े ने इतनी हदें पार कर दी है कि सलमान खान ने भी गुस्से में कह दिया कि कोई और होस्ट ढूंढ़ लो।

loksabha election banner

हाल ही में आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं। दरअसल बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जोरदार बहस हो गई थी। इस लड़ाई में दोनों ने ही एक दूसरे के लिए काफी अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। इस लड़ाई का सिलसिला यहां तक नहीं थमा। जब सलमान खान वीकेंड के वार में इस मामले पर बात कर रहे थे तब भी दोनों ने शब्दों पर लगाम नहीं लगाई, जिससे सलमान खान काफी भड़क गए थे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

.@BeingSalmanKhan ke aankhon ke saamne hui @realsidharthshukla aur @imrashamidesai ki ladaayi intense. Dekhiye #WeekendKaVaar aaj raat 9 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि वीकेंड के वार में सलमान खान के सामने दिख रहा है कि रश्मि और सिद्धार्थ गार्डन एरिया में बहस कर रहे हैं। इसी बीच रश्मि सिद्धार्थ के ऊपर कुछ फेंक देती हैं, जिसके बाद सिड भी रश्मि पर पलटकर कुछ फेंकते हैं। दोनों के बीच इस दौरान हाथापाई की नौबत तक आ जाती है, जिसके बाद घरवालें बीच-बचाव करते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: मल्लिका शेरावत करने जा रही हैं शो में एंट्री, वीडियो शेयर कर दिया हिंट

सलमान खान कहते हैं, ये क्या है, डिस्गस्टिंग। तभी रश्मि देसाई रोती हुईं सलमान से पूछती हैं, ऐसी लड़की मतलब कैसी। सलमान दोनों को डांटते हुए समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन दोनों गुस्से के कारण कुछ समझने को तैयार नहीं होते। आगे सलमान गुस्से में कहते हैं, आप इस शो को पांच हफ्तों के लिए बढ़ाना चाहते हैं, आपको कोई और गेस्ट ढूंढ लेना चाहिए , मैं इस गंदगी के लिए तैयार नहीं हूं।

शो में हर वीकेंड के वार में हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। देखना होगा कि सलमान खान किस तरह इस एपिसोड को संभाल पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.