नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: सिद्धार्थ किसी अकेले योद्धा (लोन वुल्फ) की तरह घर में वापस लौटे हैं। वह एक बार फिर से काफी आक्रामक नजर आ रहे हैं। हालिया टीजर में सिद्धार्थ शुक्ला अकेले रश्मि देसाई, असीम रियाज और अरहान खान से लड़ते दिख रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने रश्मि देसाई को नौकरानी तक बोल दिया है। वहीं रश्मि भी पलट कर सिद्धार्थ शुक्ला को कायर, अकेला, लड़कियों की इज्जत न करने वाला करार दिया है। यह वीडियो देखकर लग रहा है कि बिग बॉस का घर मैदान-ए-जंग बन गया है।  

विकास और असीम भी भिड़े

इस वीडियो की शुरुआत में विकास गुप्ता असीम से चिल्लाते हुए कहते हैं, जब तेरा मन करे तू इज्जत दिखाता है। जब तेरा मन करें तो नहीं दिखाता है।  फिर असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई दिखती है। इसमें असीम कहते हैं, जैसे ही तू मुंह खोलता है। वापस जीरो बन जाता है। इसके बाद सिद्धार्थ की अरहान और रश्मि देसाई की लड़ाई दिखती है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि को ऐसी लड़की कहते हैं। वह रश्मि को असीम रियाज की नौकरानी बताते हैं। इसके जवाब में रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला को नीच, कामचोर और कायर कहती हैं। रश्मि कहती हैं कि सिद्धार्थ उनके चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं। 

असीम और सिद्धार्थ की जंग जारी

वीडियो के अंत में दिखता है कि असीम सिद्धार्थ पर तंज कसते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ये है तू। बिल्कुल अकेला। सिद्धार्थ जवाब में असीम को दोस्त की पीठ में छुरा भोंकने वाला बताते हैं। वह कहते हैं, अकेला हूं। और अकेला खुश हूं। अकेले से डरते हुए तुम सब। 

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस