नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 के कंटेस्टेट्स के लिए शनिवार का दिन काफी मिलाजुला रहा। घर में मेहमान बनकर आईं शिल्पा शेट्टी ने जहां घरवालों के साथ जमकर मस्ती की, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने घरवालों को थोड़ा इमोशनल भी कर दिया। एक्ट्रेस ने कंटेस्टेट्स से तरह-तरह के टास्क करवाए। पहले उन्होंने सारे घरवालों से योगा करवाया, उसके बाद उन्होंने सबसे घर में उनकी सबसे अच्छी और सबसे खराब मेमोरी पूछी। अपने मेमोरीज़ बताने के दौरान घरवाले थोड़ा इमोशनल नजर आए।

कंटेस्टेट्स ने दिया एक दूसरे को गिफ्ट :

योगा करने और मेमोरी शेयर करने के बाद घरवालों ने एक दूसरे को अपना कीमती सामान गिफ्ट किया। पहले माहिरा शर्मा ने पारस को अपने परफ्यूम गिफ्ट किया इसके बाद परास ने उन्हें अपना ब्रेस्लेट तोहफे में दिया। इसके बाद बारी आई सिद्धार्थ और शहनाज़ की। पहले सिद्धार्थ ने शहनाज़ को तोहफे में अपने ग्रे शॉर्ट्स दिए तो शिल्पा शेट्टी समेत सारे घरवाले हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।

इसके बाद सना ने सिद्धार्थ को जो गिफ्ट दिया उसे देखकर तो किसी की हंसी ही नहीं रुकी। शहनाज़ ने सिद्धार्थ को अपनी लिपस्टिक गिफ्ट की और कहा कि जब मैं यहां से चली जाऊं तो इसे लगाकर मुझे याद करना। शहनाज़ की बातें सुनकर शिल्पा शेट्टी काफी हंसीं। इनके अलावा आरती सिंह ने रश्मि देसाई को अपना सलवार सूट गिफ्ट किया। वहीं आसिम ने रश्मि को अपना परफ्यूम गिफ्ट के रूप में दिया। कुलमिलाकर बीता दिन बिग बॉस के घरवालों के लिए और फैंस के लिए थोड़ा सुकून भरा रहा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gharwale @theshilpashetty ko bata rahe hai kya the unke favourite moments in the #BiggBoss house! Tell us your best and worst moments of #BB13 in the comments! Catch this tonight at 9 PM. Anytime on @voot @vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस