Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच फिर आई दूरी, क्या अब बच पाएगी दोस्ती?

Bigg Boss 13 में शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल के बीच प्यारी सी नोक-झोंक देखने को मिल रही है। दोनों के बीच जितनी गहरी दोस्ती है दोनों लड़ते-झगड़ते भी उतने ही ज्यादा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 02:07 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 02:15 PM (IST)
Bigg Boss 13: शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच फिर आई दूरी, क्या अब बच पाएगी दोस्ती?

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल के बीच प्यारी सी नोक-झोंक देखने को मिल रही है। दोनों के बीच जितनी गहरी दोस्ती है, दोनों लड़ते-झगड़ते भी उतने ही ज्यादा है। लेकिन अब लगता है 'सिडनाज़' की दोस्त में दरार आने वाली है। इस बार सिद्धार्थ, शहनाज़ से ज्यादा नाराज़ हो गए हैं। शहनाज़ उन्हें मनाने के हर जतन कर रही हैं, लेकिन इस बार सिद्धार्थ मानने के मूड में नहीं हैं।

loksabha election banner

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज़, सिद्धार्थ को मनाती नजर आ रही हैं, लेकिन सिद्धार्थ उनसे बात करने से साफ इनकार कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा शहनाज, सिद्धार्थ को गले लगती हैं और कहती हैं कि 'मैं रात से इसे मना रही हूं'। इस पर सिद्धार्थ उनसे कह रहे हैं कि 'अब वो इंट्रेस्टेड नहीं है'। इसी बीच विकास गुप्ता, शहनाज़ को समझ रहे हैं कि सिद्धार्थ उनसे बहुत प्यार करता है। इसी बीच सिद्धार्थ,  शहनाज़ से ये बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि 'जब तुम्हारा मन आता है तुम बात करती हो और जब मन नहीं होता तब नहीं करती, ये मुझे हर्ट करता है'।

 

View this post on Instagram

Kya @realsidharthshukla ko iss baar @ShehnaazGill ko maaf karna chahiye? Kya #SidNaaz phir honge ek? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि टायफाइड होने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ दिन के लिए बिग बॉस के मुख्य घर से बाहर सीक्रेट रूम में भेजा गया था। लेकिन वहां भी उनकी तबीयत में सुधार न होने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया और वहां उनका इलाज किया गया। सिद्धार्थ ने इसी हफ्ते घर में फिर से एंट्री ली है। सिद्धार्थ के आने से घर का माहौल एक बार फिर बदल गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.