Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला बने घर के नए कैप्टन, बिग बॉस ने हिमांशी खुराना से छीनी कैप्टेंसी

Bigg Boss 13 के 60वें दिन एक बड़ा उलटफेर हुआ जब बिग बॉस ने हिमांशी खुराना से कैप्टेंसी छीन ली और सिद्धार्थ शक्ला घर के नए कैप्टेन बन गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 09:37 AM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 11:52 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला बने घर के नए कैप्टन, बिग बॉस ने हिमांशी खुराना से छीनी कैप्टेंसी

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' के घर में कब कौन सा उलटफेर हो जाए कुछ पता नहीं होता। 'बिग बॉस 13' में बुधवार को यानी 60वें दिन कुछ ऐसा ही हुआ, जब अचानक 'बिग बॉस' ने ये घोषण की कि वो हिमांशी खुराना से उनकी कैप्टेंसी छीन रहे हैं। 'बिग बॉस' ने अनाउंस किया कि हिमांशी घरवालों से काम करवाने में नाकाम रही हैं साथ ही उन्होंने खुद भी घर के रूल्स तोड़े हैं इसलिए वो उनसे कैप्टेंसी छीनते हैं। हिमांशी की कैप्टेंसी जाने के बाद घरवालों ने फुल मेजोरिटी से सिद्धार्थ शुक्ला को घर का नया कैप्टन चुना, लेकिन ये कैसे हुआ ये हम आपको बताते हैं।

loksabha election banner

दरअसल, 'बिग बॉस' में बुधवार को बीबी कॉलेज टास्क चल रहा था। इस टास्क में चार कंटेस्टेंट शहनाज़ (इंग्लिश टीचर), सिद्धार्थ शुक्ला (डांस टीचर), हिन्दुस्तानी भाऊ (हिन्दी टीचर) और हिमांश खुराना (पीटी टीचर) बने थे और बाकी सब स्टूडेंट। इस टास्क में टीचर को अपनी क्लास के किसी भी एक स्टूडेंट जो उसे सबसे अच्छा लगे, उसे सेब देना होगा, जिस स्टूडेंट को सेब मिलेगा वो कैप्टेंसी का दावेदार हो जाएगा। वहीं गार्डन एरिया में एक स्कूटर रखा हुआ है उस स्कूटर पर टीचर के लिए कुछ लिखना है। जिस टीचर के स्कूटर पर सबसे कम लिखा गया होगा वो भी कैप्टेंसी के लिए दावेदार हो जाएगा।

टास्क खत्म होने के बाद विशाल और आसिम के पास सबसे ज्यादा सेब थे और टीचर में सेे सिद्धार्थ के स्कूटर पर सबसे कम लिखा गया था। इस हिसाब से ये तीने कैप्टेंस की दावेदार बने। इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों से आपसी सहमती से इनमें से किसी एक सदस्य का नाम बताने को कहा जिसे वो घर का कैप्टन  बनाना चाहते हैं। सभी घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया। बिग बॉस 13 में ऐसा पहला बार हुआ था जब सारे घरवाले एक ही नाम पर सहमत थे।

 

View this post on Instagram

Welcoming the new captain of the house, our man Sid!!! All the luck and wishes on taking up the captaincy!!! Go rock it Sidharth!!! . . #TeamSidharthShukla #SidharthShukla #RealSid #BB13 #BiggBoss #BiggBoss13 #Captain #NewCaptain #CaptainSidharth #CaptainSidharthReportingLive

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.