नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के दो पक्के दोस्त आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में एक बार फिर दरार आने वाली है। बीते कुछ दिनों से आसिम और सिद्धार्थ के बीच मन मुटाव चल रहा है। एक टास्क के दौरान दोनों की बीच भयानक झगड़ा हुआ, बात हाथापाई तक पहुंच गई, लेकिन इस वीकेंड का वार में फिर से सब ठीक हो गया। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और फिर से दोस्त बन गए। लेकिन आज के एपिसोड में दोनों फिर भिड़ते हुए नजर आने वाले हैं और बात फिर हाथापाई तक पहुंच जाएगी।

दरअसल, आज बिग बॉस के घर में शहनाज़ गिल का स्वयंवर किया जाएगा। इस दौरान शहनाज सिद्धार्थ से फल काटकर लाने को कहेंगी। सिद्धार्थ किचन में जाकर आसिम के हाथ से संतरा ले लेंगे और इसी बात पर आसिम भड़क जाएंगे। बात इतनी बढ़ जाएगी की आसिम, सिद्धार्थ को हल्का सा धक्का मार देंगे। इसके बाद सिद्धार्थ भी उन पर जमकर बरसेंगे और दोनों धक्का मुक्की पर उतर आएंगे। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@ShehnaazGill ke swayamvar pe hui @realsidharthshukla aur @asimriaz77.official ke beech haatha paayi! Dekhiye kya hua unke beech aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

ये पहली बार नहीं होगा जब आसिम और सिद्धार्थ इतनी बुरी तरह झगड़ेंगे। पहले भी 'राक्षस' के दौरान दोनों के बीच लड़ाई हो चुकी है। उस टास्क में आसिम को लगा था कि वो लोग सिद्धार्थ की वजह से हार गए। वहीं सिद्धार्थ इस बात से नाराज थे कि आसिम ने टास्क ठीक से नहीं किया। इसी बात को लेकर दोनों में तनातनी चल रही थी। जिसके बाद किसी काम को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप