नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाब की कटरीना यानी शहनाज़ गिल ‘बिग बॉस 13’ में शुरुआत से ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं। उनके बोलने का अंदाज, उनकी मासूमियत, उनका बचपना लोगों के काफी पसंद आ रहा है। साथ ही शहनाज़ पारस और सिद्धार्थ शुक्ला से नजदीकियों को लेकर भी लगातार चर्चा में हैं। दरअसल, शहनाज़ ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी उसके बाद पारस छाबड़ा से उनकी काफी नजदीकी देखी गई, हालांकि कुछ दिन में दोनों के बीच झगड़े होने लगे और दोनों अलग-अलग ग्रुप में बंट गए।

इसके बाद शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला से अच्छी दोस्ती हो गई। लेकिन घर में अब तक किसी के भी बीच लव एंगल नही दिखा है। इसी बीच शहनाज़ ने अपने ब्वॉयफ्रंड को लेकर शो में एक खुलासा किया है। ‘बिग बॉस 13’ के अनसीन अनदेखा वीडियो में दिखा है कि शहनाज़, रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली को अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बता रही हैं। शहनाज़ ने ये भी बताया है कि उनका ब्रेकअप क्यों हो गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

शहनाज़ ने बताया कि उनका ब्वॉयफ्रेंड चंडीगढ़ का एक बड़ा बिजनेसमैन है। वो लोग पहले दोस्त थे, लेकिन वो शहनाज की इतनी केयर करता था कि वो उसे पसंद करने लगीं उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को करीब 2 साल डेट किया, लेकिन फिर बाद में दोनों अलग हो गए। इसके बाद देवोलीना ने शहनाज़ से पूछा कि तुम्हारा ब्रेकअप क्यों हो गया?

शहनाज़ ने बताया कि ‘वो बहुत नशा करने लग गया था। वो ड्रग्स लेने लगा था। इतना ज्यादा नशा करने लगा था कि मैंने अपनी हालत खराब कर ली थी रो रोकर। जिसके बिना मैं एक पल नहीं रह सकती थी वो मुझे छोड़कर चला गया’। शहनाज़ ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थीं। उसने और ब्वॉयफ्रेंड के परिवार ने बहुत कोशिश की उसे नशे से बाहर निकाल जाए लेकिन उसने नशा करना नहीं छोड़ा। इसके बाद वो दोनों अलग हो गए और ब्वॉयफ्रेंड ने शादी कर ली।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस