नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ का घर 37वें दिन यानी बुधवार को जंग का मैदान बन गया। इस जंग में जीतेगा कौन ये तो 38वें दिन यानी आज पता चलेगा। लेकिन बुधवार को कंटेस्टेंट्स ने इतनी हद पार कर दी कि 'बिग बॉस' ने खुद दो लोगों को नॉमिनेट कर दिया। पहले बिग बॉस द्वारा दिए गए ‘गोदाम’ टास्क में सिद्धार्थ इतना ज्यादा जोश में आ गए कि उनकी माहिरा से हाथापाई हो गई, जिसके बाद 'बिग बॉस' ने सबको लिविंग एरिया में बुलाया सिद्धार्थ को सज़ा देते हुए दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ टास्क रुकने के बाद ‘बिग बॉस’ ने जब सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया तो शहनाज गिल ने आने से मना कर दिया। गुस्से में भरे बैठे सभी घरवाले 'बिग बॉस' के आदेश के बाद लिविंग एरिया में इक्ट्ठे हुए लेकिन शहनाज़ ने आने से मना कर दिया। पारस और माहिरा ने शहनाज़ को बहुत समझाया कि वो 'बिग बॉस' के आदेश का उल्लंघन न करें, लेकिन सना ने ये कहते हुए मना कर दिया कि वो टास्क के बाद बहुत डिस्टर्ब फील कर रही हैं इसलिए वो लिविंग एरिया में नहीं आएंगी।

इसके बाद घर की कैप्टन आरती सिंह ने भी शहनाज़ को बहुत समझाया, लेकिन आरती की बात का भी शहनाज़ पर कोई असर नहीं पड़ा। जिसके बाद आरती ने उन्हें बर्तन धोने की सज़ा दी और चलीं गईं। सबके समझाने के बाद 'बिग बॉस' ने खुद शहनाज़ को लिविंग एरिया में आने को कहा, लेकिन वो फिर भी नहीं आईं जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें एक हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया। हालांकि बाद में बिग बॉस ने उन्हें कन्फैशन रूम में बुलाया और उनसे उनकी परेशानी जानी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Shehnaz receive Nominate for next week by BiggBoss #BiggBoss13 . . Backup I'd @unseenrealityshow Turn on Notification post and Bell 🔔. Follow us for more updates @biggboss13news #BB13 #biggboss12 #bb12 #salmankhan #Devoleenabhattacharjee #SiddharthShukla #AartiSingh #RashmiDesai #hindustanibhau #khesarilalyadav #arhaankhan #shehnaazgill #ParasChhabra #weekendkavaar #TehseenPoonawalla #priyanksharma #shefalijariwala #biggboss11 #hinakhan #vikasgupta #aceofspace2 #biggboss #himanshikhurana

A post shared by BIGG BOSS 13 🔵 (@biggboss13news) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप