Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: इस वजह से शहनाज़ गिल पर जमकर बरसे घरवाले, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

बिग बॉस के घर में ड्रामे की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में राशन ड्यूटी में लापरवाही करने पर पंजाबी सिंगर को घर के सदस्यों का खूब गुस्सा झेलना पड़ा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 08:58 AM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 08:58 AM (IST)
Bigg Boss 13: इस वजह से शहनाज़ गिल पर जमकर बरसे घरवाले, रो-रो कर हुआ बुरा हाल
Bigg Boss 13: इस वजह से शहनाज़ गिल पर जमकर बरसे घरवाले, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में पहले दिन से ही कंटेस्टेंट्स का हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में राशन ड्यूटी ठीक तरह ना निभा पाने के कारण पंजाबी सिंगर शहनाज़ गिल पर पूरे घरवाले जमकर बरसे हैं, जिसे सुनकर शहनाज़ अपने आंसू रोक नहीं पाई।

loksabha election banner

बिग बॉस में एंट्री लेने के दौरान ही हर कंटेस्टेंट्स को उनकी हाउस ड्यूटी सौंप दी गई थी। शहनाज़ को हाउस में राशन मैनेज करने का कार्य दिया गया है, जिसके लिए उन्होंने पारस छाबड़ा को अपना पार्टनर चुना है। शहनाज़ काफी लापरवाह हैं और अपना काम ठीक से नहीं कर पा रही हैं, जिससे घर के राशन में भी काफी कमी आ रही है।

 

View this post on Instagram

@shehnaazgill ko kiya pure ghar ka ration khatam hone par blame, kya aapko bhi lagta hai same? Dekhiye iss story ka har side today on #BiggBoss13! Tune-in to #BB13, Mon-Fri at 10.30 PM. Anytime on @Voot. #BiggBoss @BeingSalmanKhan @vivo_india #SalmanKhan #BB13

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज़ का ऐसा रवैया देखकर एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने उन्हें जोरदार फटकार लगाकर समझाया है। कोएना ने कहा, अगर हाउस ड्यूटी ठीक से नहीं हुई तो हम सबको सज़ा मिलेगी। इसके बाद उन्होंने शहनाज़ और पारस की जमकर क्लास ली।

रश्मि का कहना है कि शहनाज़ को अपनी जिम्मेदारी समझनी पड़ेगी क्योंकि पारस अकेले अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। इसपर दलजीत कौर ने भी शहनाज़ को समझाने की कोशिश की है। मामला उलझते देख शहनाज़ ने कहा कि में देख लूंगी जब किचन में क्राउड ज्यादा नहीं होगा। इसपर कोएना ने सख्त मिज़ाज में कहा, ये जो आप कह रही हो कि किचन में भीड़ नहीं होगी, किचन के काम के लिए तो भीड़ होगी ही रोज़। घरवालों की डांट शहनाज़ झेल नहीं पाईं और बाद में उन्होंने अकेले में खूब आंसू बहाए।

आपको बता दें कि इस हफ्ते की नोमिनेशन अब हो चुकी है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कोएना मित्रा, देवोलीना, रश्मि देसाई, शैफाली और दलजीत को नोमिनेट किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.