नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में दर्शकों के दो फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ की दोस्ती में एक बार फिर दरार आ सकती है। सिद्धार्थ और शहनाज़ की बॉन्डिंग कितनी स्ट्रॉन्ग है ये बात न सिर्फ दर्शक, बल्कि घरवाले भी जानते हैं। दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये वो कई बार शो में ज़ाहिर भी कर चुके हैं। लेकिन अब दोनों की दोस्ती में खटास आ सकती है। 

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का वीडियो शेयर किया जिसमें शहनाज़,  सिद्धार्थ द्वारा लिए गए एक फैसले से नाखुश नजर आ रही हैं और बोल रही हैं कि वो अब सिद्धार्थ से बात नहीं करेंगी। वीडियो में दिख रहा है कि 'बिग बॉस', सिद्धार्थ को कैप्टन होने के नाते ये विशेष अधिकार देते हैं कि वो किन्हीं दो कंटेस्टेटं को सीधे नॉमिनट कर सकते हैं। वीडियो में सिद्धार्थ पहला नाम आसिम के लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी नाम उन्होंने पारस का लिया।

पारस का नाम लेते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि पारस कभी उनके दोस्त नहीं रहे इसलिए वो पारस को नॉमिनेट करते हैं। सिद्धार्थ के इस फैसले से शहनाज़ नाराज़ हो जाती हैं। शहनाज़ कहती हैं सिद्धार्थ ने ये बहुत गलत फैसला लिया। उसने मेरी फीलिंग हर्ट की हैं मैं अब उससे कभी बात नहीं करुंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Captain @realsidharthshukla iss nominations mein palat denge saara khel! Dekhna na bhoolein aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पहले भी आ चुकी है दरार :

अगर दोनों की दोस्ती में इस बार दरार आती है तो ऐसा पहली बार नहीं होगा। इससे पहले जब हिमांशी खुराना ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी तब शहनाज़ और सिद्धार्थ की दोस्ती में खटास आ गई थी। शहनाज़ को लगा था कि सिद्धार्थ उन्हें इग्नोर कर के हिमांशी से ज्यादा बात कर रहे हैं। इस वजह से उन्हें दिक्कत होने लगी थी और उन्होंने सिद्धार्थ से बात करना बंद कर दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने सिद्धार्थ को मना भी लिया था और फिर सब कुछ ठीक हो गया था।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप