नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस में साजिश, टास्क और झगड़े के साथ प्यार भी देखने को मिल रहा है। बिग बॉस की ओर से शेयर किए गए एक वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक बेड पर लेटे हुए हैं और शहनाज, सिद्धार्थ की बाहों पर लेटी हुई हैं। इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज को खुद बेड पर खींचते हैं और दोनों एक दूसरे से गले मिलते हैं और फिर एक रोमांटिक टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं।

आज भले ही सिद्धार्थ और शहनाज एक बेड शेयर कर रहे हों, लेकिन कुछ दिनों से उनसे रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। वहीं एक दूसरे के साथ माने जाने वाले सिद्धार्थ और शहनाज के बीच दूरियां बढ़ गई थीं। हालांकि, अब लग रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती का दूसरा चेप्टर शुरू होने वाला है। इससे पहले शहनाज को लग रहा था कि सिद्धार्थ, हिमांशी खुराना के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहे हैं, इसलिए शहनाज ने सिद्धार्थ से बात करना बंद कर दी थी।

उसके बाद शहनाज पारस छाबड़ा के साथ ज्यादा वक्त बिताने लगी थीं। जब सिद्धार्थ को इस बात का बुरा लगा तो उन्होंने असीम रियाज से इस बारे में बात की। वहीं वीकेंड का वार के दौरान गौतम गुलाटी ने दोनों से बात की और उनके रिश्तों में आई दूरियों को कम किया जा सके, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ। उसके बाद भी दोनों के बीच रिश्तों में कड़वाहट रही।

शहनाज ने कई बार कई लोगों के साथ इस बात का जिक्र किया कि वो सिद्धार्थ को मिस करती हैं। हालांकि, अब वीडियो में जो दिख रहा है वो अलग कहानी बयां करता है यानी एक बार फिर शहनाज और सिद्धार्थ के बीच बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग हो गई है।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप