नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' से हिमांशी खुराना के निकल जाने के बाद शेफाली जरीवाला और आसिम रियाज़ की दोस्ती में थोड़ी खटपट आ रही है। आसिम के बिहेवियर से शेफाली थोड़ी अपसेट हैं और इस बात का जिक्र उन्होंने मंगलवार के एपिसोड में हिन्दुस्तान भाऊ से किया। भाऊ से बात करते हुए शेफाली ने कहा, 'मैं आसिफ में बहुत अपसेट हूं उसका बिहेवियर बदल गया है, हिमांशी के घर से जाते ही वो ठीक से रिएक्शन भी नहीं दे रहा, जब तक हिमांशी थी तब तक वो ठीक था'।

आगे शेफाली ने कहा, 'शायद उसे ऐसा लग रहा कि मेरी वजह से हिमांशी गई है। मुझे उसका ये बदलाव अच्छा नहीं लग रहा। इसलिए मैंने उसे ये भी बता दिया कि घर से बाहर जाते ही हिमांशी शादी कर लेगी'। शेफाली कहती हैं 'मैं जानबूझकर उसे गले लगाती थी किस करती थी ताकी लोगों को ये सब नॉर्मल लगे कि हम तीनों दोस्त हैं। मुझे कोई शौक नहीं है उसे किस करने का और गले लगाने का, मैं हिमांशी की वजह से करती थी ताकी उसे भी नॉर्मल लगे और हम तीनों दोस्त लगें। हिमांशी ने घर से निकलते वक्त मुझे बोला थी कि आसिम का ख्याल रखना, क्योंकि मैं हिमांशी से प्यार करती हूं इसलिए आसिम के पास बार-बार जा रही हूं'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aashiq bane Majnu @asimriaz77.official aur @iamhimanshiKhurana ka yeh cute moment miss mat karna! Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शेफाली की बातों पर सीक्रेट रूम में बैठे सिद्धार्थ और पारस उनका मज़ाक उड़ाते हैं और उन्हें झूठी और दोगली कहते हैं। सिद्धार्त कहते हैं कि शेफाली कितनी झूठी हैं। वो पहले आसिम के गले लगती थी और उन्हें किस करती थी। हिमांशी से दोस्ती तो आसिफ की बाद में हुई थी। सिद्धार्थ की बात पर पारस शेफाली को दोगली कहते हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस