Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: घर से बाहर आकर बोलीं शेफाली जरीवाला, 'आसिम ने पार कीं बदतमीजी की सारी हदें'

Bigg Boss 13 शेफाली ने आसिम के ऊपर घंमडी होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आसिम ने बदतमीजी की लाइन क्रास कर दी है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 04:47 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 04:55 PM (IST)
Bigg Boss 13: घर से बाहर आकर बोलीं शेफाली जरीवाला, 'आसिम ने पार कीं बदतमीजी की सारी हदें'
Bigg Boss 13: घर से बाहर आकर बोलीं शेफाली जरीवाला, 'आसिम ने पार कीं बदतमीजी की सारी हदें'

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहता है। दो गुट आपस में अक्सर आपस में लड़े-भिड़े रहते हैं। माहौल ऐसा होता है कि लड़ाई हो जाती है। लेकिन जब खिलाड़ी घर से बाहर आते हैं, तो इन सब पर अपनी राय रखते हैं। इस 'वीकेंड का वार' में शेफाली जरीवाल घर से बाहर हुई हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में आसिम के ऊपर घंमडी होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आसिम ने बदतमीजी की हद पार कर दी है। 

loksabha election banner

शेफाली जरीवाला ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई लड़ाई पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा, 'मैं सिद्धार्थ को शो में आने से पहले से जानती हूं। वे मस्ती मजाक करने वाले समझदार और तार्किक व्यक्ति है। लेकिन आसिम रियाज़ घर में बदतमीजी की सीमा को क्रॉस कर रहे हैं। वह एक एहसान फरामोश इंसान है। वह सिद्धार्थ और मुझस सबसे कुछ ज्यादा छोटा है, लेकिन अहंकार से भरा हुआ है। मैंने घर में देखा है कि वह सिद्धार्थ को उकसाता रहता है। हालांकि, आसिम ने कुछ समय ऐसा नहीं किया,जब सिद्धार्थ बीमार थे।'

आपको बता दें घर छोड़ने से पहले शेफाली को सिद्धार्थ के गुट से काफी समर्थन मिल रहा था। वहीं, सिद्धार्थ और आसिम के बीच लंबे समय से लगातार झगड़े हो रहे हैं जिनसे ना सिर्फ घरवाले बल्कि खुद सलमान खान भी परेशान हो चुके हैं। सलमान ख़ान दोनों के कई बार चेतावनी तक दे चुके हैं, लेकिन दोनों खिलाड़ी बाज़ नहीं आ रहे हैं। पिछले हफ्ते सलमान ने दोनों को बाहर लड़ने का फरमान भी दिया था, लेकिन आसिम घर से बाहर नहीं गए।

शेफाली ने सिद्धार्थ के ग्रुप से अपनी नजदीकियों को लेकर भी बात रखी। उन्होंने कहा, 'मैंने कभी भी पारस और सिद्धार्थ के ग्रुप को ज्वॉइन नहीं किया, क्योंकि मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। जब पारस और सिद्धार्थ हॉस्पिटल से लौट कर आए, तो उनके एटिट्यूड में काफी बदलवा आ गया। आसिम और मैं इससे पहले लड़ चुके थे। इसके बाद पारस और सिद्धार्थ आए और मेरा समर्थन किया। जो मुझे अच्छा लगा कि मेरा भी कोई स्पोर्ट कर रहा है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.