Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला के रिलेशनशिप के बारे में सब जानते हैं उनके पति, दिया यह बयान

Bigg Boss 13 शेफाली जरीवाला बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुकी हैं। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिग बॉस के मौजूदा कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका अफेयर था।

By Vineet SharanEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 02:51 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला के रिलेशनशिप के बारे में सब जानते हैं उनके पति, दिया यह बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुकी हैं। वहीं कई रिपोर्ट में  दावा किया गया है कि बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ वह रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। स्पॉट ब्वॉय को दिए इंटरव्यू में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पराग त्यागी ने बताया है कि उन्हें शेफाली ने अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के रिलेशनशिप के बारे में बता दिया था। उनके और शेफाली के बीच कुछ भी छिपा हुआ नहीं है। हर किसी का अतीत होता है।

loksabha election banner

बेहद कम समय के लिए था अफेयर

पराग ने आगे कहा कि शेफाली और सिद्धार्थ का रिलेशनशिप बेहद कम समय के लिए था। पराग शेफाली और सिद्धार्थ के बिग बॉस के घर में साथ में रहने को लेकर इनसिक्योर भी नहीं हैं क्योंकि उन्हें (पराग) और शेफाली को एक-दूसरे पर पूरा भरोसा है। पराग का यह भी कहना है कि शेफाली बेहद वोकल और कोई भी बात न छिपाने वाली शख्स हैं। इसलिए अगर बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और उनके रिश्ते को लेकर बात होगी तो वह इस पर भी अच्छे से बात करेंगी। 

 

View this post on Instagram

Why fit in when you were born to stand out🔥 Voting link in the bio! Go vote for Shefali! 💟 #ShefaliJariwalaBiggBoss13 #colors #viacom18 #official #BiggBoss13 #COLORSTV #BB13 #ShefaliJariwala #voot #TeamShefali @colorstv @biggboss13.colorstv @voot @endemolshineind @salmankhan

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

सबसे मजबूत वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं शेफाली जरीवाला-पराग त्यागी

पराग त्यागी ने कहा है कि उनकी पत्नी शेफाली जरीवाला बिग बॉस में पहुंचीं सभी वाइल्ट कार्ड एंट्रिज में से सबसे मजबूत हैं। उन्हें आश्चर्य है कि शहनाज गिल ने पहले ही हफ्ते में शेफाली को क्यों नामिनेट कर दिया। जबकि वह शेफाली ही थीं जिन्होंने हिमांशी खुराना के बिग बॉग के घर में आने के चलते रो पड़ीं शहनाज का साथ दिया था।

 

View this post on Instagram

My BFF @ronak1310 ... here’s wishing u a Fantastic Birthday! I know ur gonna have a fabulous year to come.... 😘🥰♥️ Love u baby ! . . . #bff #bffgoals #happybirthday #happygirls #party #rockit #instalove #bffbirthday #love #mygirl

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

हर पल करते हैं शेफाली को मिस

पराग त्यागी के मुताबिक वह शेफाली को बहुत मिस कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में शेफाली को छोड़ने के बाद वह सो भी नहीं पाए हैं। मैं जानता हूं कि वह बिग बॉस के घर में अच्छा परफार्म करेंगी, लेकिन हर पल मुझे उनकी याद आती है। 

 

View this post on Instagram

A girl and her bed on a Sunday is an endless love affair.... . . . #sundayvibes #sundayfunday #sleep #eat #repeat #sundaylove #selflove #selflovesunday #instamood #instapic #love #bedbae

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.