नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ के घर में कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़े के अलावा अक्सर पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए दिख जाते हैं। ‘बिग बॉस 13’ के घर में भी शुरुआत से ही कई कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ खुलकर बाहर आई। इसी बीच शेफाली बग्गा ने भी बताया कि उनके पीछे कई लड़के पड़े हुए हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आरती, शेफाली से पूछती हैं कि उनके अंदर इतना एटीट्यूड क्यों है? क्या वो पर्सनल लाइफ में भी ऐसी ही हैं या ये एटीट्यूड सिर्फ 'बिग बॉस' हाउस के लिए है। 

इसके बाद शेफाली ने बताया, 'मेरा ये एटीट्यूड रीयल लाइफ में भी है'। इस पर शहनाज़ कहती हैं, इसके पास अच्छा फिगर है, ये दिखने में स्मार्ट है इसलिए इतने एटीट्यूड में रहती है। इसके बाद शेफाली बताती हैं, 'मेरे पीछे कई लड़के पड़े हैं'। शेफाली की इस बात आरती पकड़ लेती हैं और उनके मज़े लेने लगती हैं। आरती कहती हैं तुममें ये एटीट्यूड इसलिए है क्योंकि लड़के तुम्हारी पीछे पड़े हैं? इसके बाद शेफाली कहती हैं कि आपको आसानी से फिसलना नहीं चाहिए। इसके बाद एटीट्यूड को लेकर शहनाज़, आरती और शेफाली में लंबी चर्चा होती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Suniye @shefalibaggaofficial se Right Attitude ke nuskhe! Watch #WeekendKaVaar tonight at 10 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस