Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सलमान खान नहीं करेंगे इस हफ्ते वीकेंड के वॉर को होस्ट, रोहित शेट्टी को मिली जिम्मेदारी

Bigg Boss 13 बिग बॉस और सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। इस हफ्ते बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में दबंग खान सलमान नजर नहीं आएंगे।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 04:45 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 04:46 PM (IST)
Bigg Boss 13: सलमान खान नहीं करेंगे इस हफ्ते वीकेंड के वॉर को होस्ट, रोहित शेट्टी को मिली जिम्मेदारी
Bigg Boss 13: सलमान खान नहीं करेंगे इस हफ्ते वीकेंड के वॉर को होस्ट, रोहित शेट्टी को मिली जिम्मेदारी

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस और सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। इस हफ्ते बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में दबंग खान सलमान नजर नहीं आएंगे। रिपोर्ट्स है कि अपकमिंग वीकेंड का वार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे क्योंकि आज 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन है। सलमान खान फैमिली और फ्रेंड्स संग अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं बिग बॉस की बात करें तो वीकेंड का वार एपिसोड शुक्रवार को शूट होना है और शनिवार को यह एपिसोड टेलीकास्ट होगा। इसलिए सलमान खान के बर्थडे की वजह से इस रियालिटी शो के मेकर्स ने सलमान खान को छुट्टी दे रखी है। 

loksabha election banner

रोहित शेट्टी को इसलिए मिली जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि वीकेंड के वार के लिए रोहित शेट्टी सलमान को रिप्लेस कर रहे हैं। दरअसल निर्देशक रोहित शेट्टी वर्षों से कलर्स के स्टंट बेस्ट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की स्ट्रॉन्ग और दमदार पर्सनैलिटी को देखते हुए बिग बॉस मेकर्स ने उन्हें सलमान खान का रिप्लेसमेंट चुना है। इससे पहले सलमान खान की जगह डायरेक्टर फराह खान को बिग बॉस का शो होस्ट करते देखा गया है। यानी इस वीकेंड के वार रोहित शेट्टी घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखेंगे। 

खुशियों की सौगात लाया सलमान का 54वां जन्मदिन

वहीं सलमान खान की बात करें तो 54वां जन्मदिन उनके लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है। उनकी बहन अर्पिता खान ने आज ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इसके साथ ही सलमान खान दूसरी बार मामा बन गए हैं। वहीं सलमान खान की फिल्म दबंग 3 भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने अब तक 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.