नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में इस वीकेंड के वार किसी एक सदस्य का सफर आज खत्म होने वाला है। इस हफ्ते रश्मि देसाई के अलावा 5 अऩ्य सदस्यों पर भी नॉमिनेशन का खतरा बना हुआ है। देखना होगा कि सलमान खान किस सदस्य को बेघर करते हैं, इन सब के बीच खबरें हैं कि आज रश्मि देसाई के लिए सलमान घर का मुख्य दरवाज़ा खुलवाने वाले हैं।

हाल ही में आज होने वाले वीकेंड के वार की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें सलमान सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाते नज़र आ रहे हैं। सलमान खान आज घर का मुख्य दरवाजा खुलवाकर रश्मि देसाई से बाहर जाने को कहते नज़र आ रहे हैं। साथ ही कुछ दिनों पहले हुई आसिम रियाज़ और सिध्दार्थ शुक्ला की लड़ाई पर भी सलमान खान दोनों को बातें सुनाने वाले हैं।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, शेफाली बग्गा, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया गया है। हाल ही में आई एक खबरी पेज की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते शेफाली जरीवाला सबसे कम वोट पाकर शो से विदा ले सकती है।

आपको बता दें कि शेफाली बग्गा इससे पहले भी एक बार बेघर हो चुकी हैं। उन्होंने कुछ हफ्तों पहले ही मधुरिमा तुली और तहसीन पूनावाला के साथ दोबार वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। घर में वापसी करने के बाद शेफाली बग्गा के खेल में कोई नया बदलाव देखने को नहीं मिला था। 

शो के ग्रेंड प्रीमियर में शेफाली बग्गा ने सलमान खान के सामने स्टेज पर ही शहनाज़ गिल से बहस कर ली थी।  जिसे देखकर हर किसी ने शेफाली के रवैये का अंदाजा लगा लिया था। हालांकि इन दिनों शहनाज़ और शेफाली काफी करीबी दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे से अपने दिल की बातें करती नज़र आती रहती हैं। देखना होगा कि अगर वाकई शेफाली घर से बेघर हुईं तो शहनाज़ पर क्या असर पड़ेगा।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस