Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: आज लगेगी शेफाली जरीवाला की क्लास? पहले एक्ट्रेस के पति ने आसिम को दी थी पीटने की धमकी

Bigg Boss 13 खबरें आ रही हैं कि सलमान खान शेफाली जरीवाला की क्लास लगाने वाले हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 01:28 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 01:28 PM (IST)
Bigg Boss 13: आज लगेगी शेफाली जरीवाला की क्लास? पहले एक्ट्रेस के पति ने आसिम को दी थी पीटने की धमकी

 नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में एक-दूसरे पर जुबानी हमला हमेशा जारी रहता है और कभी-कभी यह हमला फैमिली मेंबर तक पहुंच जाता है। कई बार तो लड़ाई हाथापाई तक पहुंच जाती है, जिसके बाद सलमान खान को हस्तक्षेप करना पड़ता है और वो कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं। इस क्रम में इस बार नंबर है शेफाली जरीवाला का। माना जा रहा है कि उनके पति के कमेंट की वजह से उन पर सलमान खान गुस्सा हो सकते हैं।

loksabha election banner

दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि आसिम ने शेफाली जरीवाला के पति पराग को नल्ला कह दिया था, जिसके बाद पराग गुस्सा हो गए थे। पराग ने आसिम पर गुस्सा निकालते हुए एक वीडियो जारी शेयर किया, जिसमें वो आसिम के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं। खास बात ये है कि उन्होंने इस वीडियो में आसिम को पीटने की धमकी दी और कहा कि फाइनल के दिन वो बिगबॉस के सेट पर आकर उन्हें बताएंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

If u r lucky enough will see u in Bigg boss house else waiting outside to meet you desperately Mr Asim Riyaz Chaudhary. @colorstv @endemolshineind @beingsalmankhan #waiting #enoughisenough

A post shared by Parag Tyagi (@paragtyagi) on

गुस्से से भरे पराग ने आसिम को जमकर सुनाया और लगातार धमकी दी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर आसिम ये बात उनकी पत्नी के सामने बोलते तो वो ही आसिम को करारा जवाब दे देती। माना जा रहा है कि इस पर गुस्सा होकर सलमान खान शेफाली की क्लास लगा सकते हैं। खबरें आ रही हैं कि सलमान खान शेफाली के घर से बाहर जाने से पहले ऐसा कर सकते हैं।

बता दें कि शेफाली जरीवाला वैसे तो घर से बाहर हो चुकी हैं, लेकिन शेफाली एक कनेक्शन के तौर पर घर में हैं। अभी कुछ कंटेस्टेंट के साथ वाले भी घर में गए हुए हैं, जिसमें शेफाली पारस को सपोर्ट करने के लिए घर में हैं। इसी तरह कश्मीरा शाह, आरती की तरफ से घर में आई थीं, जिन्होंने शहनाज समेत कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.