Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ पर भड़के सलमान ख़ान, बोले-'जाइए बाहर'

Bigg Boss 13 इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि सलमान ख़ान काफी गुस्से में हैं। सलमान आसिम और सिद्धार्थ की क्लास लगाने वाले हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 03:22 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 03:50 PM (IST)
Bigg Boss 13:  सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ पर भड़के सलमान ख़ान, बोले-'जाइए बाहर'
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ पर भड़के सलमान ख़ान, बोले-'जाइए बाहर'

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ का झगड़ा ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले कुछ दिनों से दोनों आपस में अलग-अलग मुद्दों पर आमने-सामने खड़े हैं। इस बार दोनों ही खिलाड़ी बिग बॉस के होस्ट सलमान ख़ान के निशाने पर आ गए हैं। सलमान उनकी क्लास लगाने वाले हैं। यहां तक की उनके लिए बिग बॉस के घर का दरवाज़ा खोलने की बात भी कह दी है। 

loksabha election banner

दरअसल, बिग बॉस ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि सलमान ख़ान काफी गुस्से में हैं। प्रोमो में सलमान ख़ान कहते हैं, '17 हफ्तों से बाहर मिल-बाहर मिल चल रहा है। तो मैं दरवाज़ा खोल देता हूं। तबीयत से एक दूसरे को मारो... बिग बॉस दो माचो मैन के लिए मेन गेट खोलो।' इसके बाद सलमान कहते हैं कोई भी बाहर जाता नहीं दिख रहा है। 

इसके बाद सलमान ख़ान की बातों पर सिद्धार्थ शुक्ला का रिस्पॉन्स आता है। वह बोलते हैं कि मैं जा रहा हूं। इसके बाद सिद्धार्थ अपने साथ चलने के लिए आसिम को भी बुलाते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं, 'बार-बार बोलता रहता है, आ जा ख़त्म करते हैं।' 

आपको बता दें कि शुक्रवार को भी आसिम और सिद्धार्थ के बीच कहासुनी हुई थी। वह आरती सिंह को लेकर आपस में भिड़ गए थे। इससे पहले वह दोनों विशाल के टॉस्क को लेकर भी आमने सामने आए थे। दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई थी।

इससे पहले भी सलमान ख़ान दोनों को डांट लगा चुके हैं। लेकिन इस बार मामला बढ़ता नजर आ रहा है। अब देखने की बात है कि क्या सिद्धार्थ और आसिम घर से बाहर जाते हैं या नहीं? वैसे अगर नॉमिनेशन की बात करें, तो सिद्धार्थ शुक्ला इस हफ्ते सुरक्षित हैं। उनके साथ शहनाज़ गिल भी घर से बाहर नहीं होने वाली हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.