मुंबई। टेलीविजन के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss बिग बॉस अब एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करेगा। बिग बॉस 12 के बाद अब बिग बॉस 13 की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। खास बात यह है कि, इस बार नई लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी।

बिग बॉस के अगले सीजन को लेकर खास खबर सामने आ रही है। एक बार फिर बिग बॉस अपने नए सीजन बिग बॉस 13 के साथ वापसी करने को तैयार है। शो की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस रियलिटी शो की शूटिंग हमेशा से हिल स्टेशन पर होती आई है। इस कारण शो की ज्यादातर शूटिंग लोनावला, महाराष्ट्र में होती रही है। सिर्फ शो का पांचवा सीजन करजत से ऑनएयर किया गया था जबकि आखिरी सीजन बिग बॉस 12 गोवा में और उससे पहले लोनावला में ही शूट हुआ था। अब बारी बिग बॉस 13 की है जिसको लेकर खबर है कि इसके लिए नई लोकेशन फाइनल की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि, मेकर्स ने इस बार रियलिटी शो के लिए नई लोकेशन फाइनल की है। डायरेक्टर ओमंग कुमार के मुताबिक नई लोकेशन की सर्चिंग की जा रही है। लेकिन अभी तक लोकेशन का खुलासा नहीं किया गया है। एक इंटरव्यू में ओमंग कुमार ने बताया कि, 'फिलहाल तो हम बिग बॉस मराठी कर रहे हैं। उसकी तैयारी चल रही है। मराठी के बाद हम यहां आएंगे क्योंकि इसकी एक प्रोसेस होती है। लेकिन इस बार लोनावला से शो शिफ्ट हो रहा है और नई लोकेशन पर जा रहा है। बता दें कि, ओमंग कुमार की पत्नी विनीता कुमार पिछले सात सालों से शो से जुड़ी हुई हैं। वे सेट डिजाइन करती हैं। हालांकि अगले सीजन की थीम को लेकर कुछ भी बात सामने नहीं आई है। 

बिग बॉस 12 की बात करें तो पिछला सीजन दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम किया था। वे बिग बॉस 12 की विनर रही थी। 

Posted By: Rahul soni