Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: माहिरा को KISS करने पर पारस की मां ने लगाई उन्हें फटकार, बोलीं- '36 आएंगी 36 जाएंगी'

Bigg Boss 13 पारस के साथ मां के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वो उनकी क्लास लगाती नजर आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 11:48 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 12:01 PM (IST)
Bigg Boss 13: माहिरा को KISS करने पर पारस की मां ने लगाई उन्हें फटकार, बोलीं- '36 आएंगी 36 जाएंगी'

नई दिल्ली, जेएनएन। चार महीने की लंबी लड़ाई के बाद 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्से के लिए ये वीक काफी भावुक करने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते उनसे मिलने आ रहे हैं उनके घरवालने। अभी तक आरती के भाई कृष्णा अभिषेक, माहिरा शर्मा की मां, शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी और आसिम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ घर में मेहमान बनकर आ चुके हैं। अब घर में आएंगी सिद्धार्थ शुक्ला की मां, पारस की मां, रश्मि के भतीजे-भतीजी और शहनाज़ के पिता। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें रश्मि देसाई के भतीजे-भतीजी घर में आते दिख रहे हैं जिन्हें देखकर रश्मि बहुत इमोशनल हो जाती हैं। उनके अलावा आज घर में पारस की मां भी आ सकती हैं।

loksabha election banner

वीडियो में पारस की मां घर में आती दिख रही हैं जिन्हें देखकर पारस भावुक नजर आ रहे हैं। पारस के साथ मां के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वो उनकी क्लास लगाती नजर आ रही हैं। प्रोमो में दिखाय गया है कि माहिरा को किस करने के लिए पारस की मां उनकी ही क्लास लगा देती हैं। इतना ही नहीं वो उन्हें माहिरा से दूर रहने की भी सलाह देती हैं। पारस की मां कहती हैं, 'यहां गॉडफादर बनना बंद कर। तेरा गेम अच्छा जा रहा था। पहले तू अच्छा खेल रहा था पर अब तू नीचे आ गया है, अब तू कहीं नहीं दिखता।' ज़ाहिर है पारस की मां का इशारा माहिरा की तरफ था। इतना ही नहीं पारस की मां उनसे ये तक कह देती हैं कि '36 आएंगी 36 जाएंगी लेकिन तेरी वाली तेरी मां ही ढूंढ़ के लाएंगी'।

इससे पहले माहिरा ने भी पारस को उनकी बेटी को किस ना करने की वॉर्निंग दी थी। शो में मेहमान बनकर आईं माहिरा की मां ने पारस को कहा था कि उनकी गर्लफ्रैंड बहुत अच्छी और प्यारी हैं। माहिरा उनकी दोस्त हैं, लेकिन वो उसे किस ना किया करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.