Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: कैप्टन बनने के लिए अड़ गए सभी घरवाले तो बिग बॉस लेकर आए एक नया ट्विस्ट

आज बिग बॉस द्वारा पूछे जाने में जीती हुई टीम और विकास की टीमों में से किन्हीं चार सदस्यों को कैप्टन की दावेदारी देनी थी मगर इसपर घरवालों की आपसी सहमति नहीं हो पाई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 08:58 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 08:58 AM (IST)
Bigg Boss 13: कैप्टन बनने के लिए अड़ गए सभी घरवाले तो बिग बॉस लेकर आए एक नया ट्विस्ट

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते का कैप्टन चुनने का समय आ गया है। पिछले हफ्ते घरवालों के लापरवाह रवैये के कारण घर में किसी भी व्यक्ति को कैप्टन नहीं बनाया गया था। इस हफ्ते शहनाज़ के स्वयंवर में जीतने वाली टीम और शहनाज़ का परिवार बनी टीम के पास 4 दावेदार चुनने का मौका था मगर अब लग रहा है कि आपसी सहमति न होने के कारण इस हफ्ते भी बिग बॉस के घर का कैप्टन चुनने में दिक्कत होगी।

loksabha election banner

बिग बॉस के घर के अगले कैप्टन का चुनाव होना था। कुछ दिनों पहले घर में शहनाज़ का स्वयंवर रखा गया था जिसमें पारस और सिद्धार्थ की अलग अलग टीम बनाई गई थी। शहनाज़ नें क्योंकि पारस को अपना पति चुना इसलिए पारस की पूरी टीम विशाल आदित्य, देवोलीना, पारस, हिमांशी को कैप्टन का दावेदारी पाने का मौका मिला था। इनके अलावा शहनाज़ का परिवार यानि हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज़ और रश्मि देसाई भी दावेदारी हासिल कर सकती हैं। 

बीते दिन बिग बॉस ने बताया कि दोनों दावेदार टीमों में से सभी को आपसी सहमति कर किन्हीं चार ऐसे व्यक्तियों का नाम देना था जो कैप्टन की रेस में आगे जाएंगे। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को पहले ही जता दिया था कि इस बार काफी सोचविचार कर दावेदार चुनने होंगे।

बाद में दिखाया गया कि दोनों टीमों का हर सदस्य कैप्टन बनने के लिए अड़ जाता है, जिसके कारण आपसी सहमति नहीं हो पाती है। लिविंग एरिया में एकत्रित सभी घरवालों से जब बिग बॉस ने चार दावेदारों के नाम पूछे तो दोनों टीमों ने कहा कि वो आपसी सहमति में नहीं पहुंच पाए हैं। 

बिग बॉस ने ये सुनकर पहले तो सभी कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई फिर बाद में कहा कि क्योंकि दोनों टीम आपसी सहमति में नहीं पहुंच पाई हैं इसलिए अब टास्क द्वारा कैप्टन चुना जाएगा। अब इस टास्क में हारी हुई टीम भी भाग ले सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.