Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: विशाल को पीटने के बाद क्या दोबारा शो में जाएंगी मधुरिमा तुली

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कंटेस्टेट्स को सपोर्ट करने उनके घरवाले और दोस्त आ रहे हैं। ऐसे में खबर थी कि विशाल को सपोर्ट करने के लिए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा को बुलाया जा सकता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 12:07 PM (IST)
Bigg Boss 13: विशाल को पीटने के बाद क्या दोबारा शो में जाएंगी मधुरिमा तुली

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कंटेस्टेट्स को सपोर्ट करने उनके घरवाले और दोस्त आ रहे हैं। ऐसे में खबर थी कि विशाल को सपोर्ट करने के लिए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली को बुलाया जा सकता है। शो में एंट्री करने को लेकर जब मधुरिमा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में मधुरिमा ने कहा, बिग बॉस के घर में जो भी हुआ उसके बाद विशाल मेरी फैमिली हो ही नहीं सकता।

loksabha election banner

आपको बता दें कि मधुरिमा ने बिग बॉ़स 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। हालांकि घर में उनका सफर बहुत ज्यादा लंबा नहीं चला। सफर लंबा न चल पाने की वजह भी खुद मधुरिमा ही हैं। दरअसल, मधुरिमा और विशाल के बीच शो में बिल्कुल नहीं बनती थी। दोनों के बीच ज्यादातर टाइम झगड़े ही होते थे। लेकिन झगड़े  इतने बढ़ गए कि दोनों ने एक दूसरे को नुकसान पहुंचाचने की कोशिश की। जिसके बाद सलमान ने मधुरिमा को घर से बाहर निकाल दिया।

क्या हुआ था विशाल और मधुरिमा के बीच :

दोनों के बीच यूं तो अक्सर लड़ाई देखने को मिलती थी लेकिन कुछ दिन पहले बातों-बातो में विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंक दिया। इसके बाद मधुरिमा ने अपना आफा खो दिया और विशाल पर फ्राइंगपेन से हमला किया। मधुरिमा ने विशाल को फ्राइंगपैन से बहुत मारा। इसी वजह से सलमान ने उन्हें घर से बेघर कर दिया। हालांकि ये पहली बार नहीं था जब किसी कंटेस्टेंट्स को हाथ उठाने के लिए बाहर किया गया हो, इससे पहले भी पिछले सीज़न्स में कई लोग शो से आउट हो चुके हैं। 

 

View this post on Instagram

@asimriaz77.official & @imrashamidesai consoling a heartbroken @vishalsingh713 when he was in jail! Watch them tonight at 10:30 PM. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.