नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाब की कटरीना यानी शहनाज़ कौर गिल भले ही ‘बिग बॉस 13’ हार गई हों लेकिन इन चार महीनो में वो फर्श से अर्श पर पहुंच गईं। ये कहना गलत नहीं होगा कि शहनाज़ जब ‘बिग बॉस’ में आईं थीं तब वो केवल पंजाब की स्टार थीं, लेकिन ‘बिग बॉस’ के घर वो सुपरस्टार बनकर निकली हैं। शहनाज़ की फैन फॉलोइंग में पंजाब में अच्छी है लेकिन अब उन्हें पूरा देश पहचानता है, इसलिए शायद शहनाज़ को बिग बॉस की ट्रॉफी का लालच नहीं था।

उन्होंने खुद इस का कुबूल किया था कि वो स्टार बनने आई थीं और स्टार बन गईं। घर से निकलने से पहले सना को दूसरा शो में भी मिल गया है जो सोमवार से शुरू हो जाएगा। उससे पहले हम आपको बिग बॉस की रनरअप शहनाज़ के बारे में कुछ बाते बताते हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

2015 में की करियर की शुरुआत :

शहनाज़ का जन्म पंजाब में हुआ है। सिंगर ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से बी कॉम किया है। पेशे से शहनाज़ मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं। 2015 में में शहनाज़ ने ऑफीशियल तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। 2015 में शहनाज़ का एक गाना रिलीज हुआ था 'शिव दी किताब' जो काफी सुपरहिट रहा था। इसके बाद शहनाज़ कई पंजाबी गानों में नजर आईं। उन्होंने कई पंजाबी गानों में उन्होंने अपनी आवाज़ भी दी।

हिमांशी खुराना से हुई थी ये लड़ाई :

'बिग बॉस 13' में आने से पहले शहनाज की पंजाबी की फेमस सिंगर और 'बिग बॉस 13' की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के साथ एक कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी जो काफी चर्चा में रही थी। शहनाज ने अपने स्नैपचैट अकाउंट से खुद की एक वीडियो शेयर कर हिमांशी के गाने की जमकर बुराई की थी। शहनाज़ का ऐसा रवैया देख कर हिमांशी ने भी अपनी इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में शहनाज़ को करारा जवाब दिया था। इसके बाद दोनों की लगातार वीडियो सामने आने लगीं जिसमें एक दूसरे पर शब्दों के वार किए गए थे। 

बनीं बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर :

शहनाज़, बिग बॉस 13 की एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाती हैं। उनका क्यूट अंदाज, उनकी मस्ती, उनका डांस, उनकी अदा, उनकी हंसी, लोगों को काफी पसंद आती है। खासतौर पर उनकी और सिद्धार्थ की जोड़ी को लोगों ने सर आंखों पर बिठाया। ऐसे में उम्मीद है कि शहनाज़ का आने वाला शो में इस तरह हिट होगा जैसे बिग बॉस 13 हिट हुआ है।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस