नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ के घर में बड़े-बड़े झगड़ों के साथ-साथ मस्ती मज़ाक भी खूब होता है। कंटेस्टेंट एक दूसरे की खिंचाई करते हैं, डांस करते हैं, नकल उतारते हैं...कुल मिलाकर खूब मज़ा करते हैं। आज के एपिसोड में घर में कुछ ऐसा ही खुशनुमा माहौल देखने को मिलेगा जब घरवालों के निशाने पर आएंगे खेसारी लाल यादव। कलर्स ने अपकमिंग एपिसोड का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें सारे कंटेस्टेंट खेसारी के मज़े लेते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इस हफ्ते शो में खेसारी का लुक कुछ बदला-बदला सा लगेगा। खेसारी फ्रैंच दाढ़ी में नजर आएंगे। जिसे लेकर हिमांशी उनकी तारीफ करेंगी। इस पर खेसारी कहेंगे मैं अच्छा जवाब देता अगर मेरी शादी न हुई होती। इस पर सारे घरवाले खेसारी को घेर लेंगे और उनकी पत्नी चंदा के नाम से उन्हें चिढ़ाने लगेंगे। हिमांशी कहेंगी, ‘मैं सिर्फ आपकी तारीफ ही तो कर रही हूं और आप शादी तुड़वाने की बात कर रहे हैं’। इसके बाद सारे घरवाले खेसारी को उनकी पत्नी चंदा के नाम से चिढ़ाने लगेंगे।

इसके बाद खेसारी कहेंगे कि घरवाले नहीं जानते कि उनकी बीवी को वैसे झेल रहे हैं और वो दिमाग से कितनी टाइट हैं। बस खेसारी का इतना सा बोलना होगा कि घरवाले राशन-पानी लेकर खेसारी के ऊपर चढ़ जाएंगे और उनकी जमकर खिंचाई करेंगे। इस दौरान सिद्धार्थ कहेंगे कि 'आप अपनी बीवी को झलते हैं'? इस पर खेसारी कहेंगे की ऐसा कुछ नहीं है, फिर वो अपनी पत्नी से कैमरे के सामने माफी मांगेंगे। घरवालों की मस्ती का ये वीडियो काफी फनी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@khesari_yadav ke naye avataar ne banaya unko gharwalon ke ragging ka shikaar! Dekhiye inki yeh masti aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप