नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे पर सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 आज खत्म हो जाएगा। आज रात इस बात का ऐलान हो जाएगी कि बिग बॉस 13 की ट्रॉफी कौन लेकर जा रहा है। शो में अब 6 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ, रश्मि, आरती, आसिम, पारस और शहनाज। खबरों की मानें तो पारस और आरती भी फिनाले की शुरुआत में बाहर जो जाएंगे और बाकी बचे 4 लोगों के बीच मुकाबला होगा। लेकिन सबसे तगड़ा मुकाबला आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कहा जा रहा है। दोनों कंटेस्टेंट में कांटे की टक्कर है।

  

फैंस से लेकर कई बड़े स्टार्स तक आसिम और सिद्धार्थ को लेकर बंट गए हैं। इसी कड़ी में WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आसिम की तस्वीर को शेयर कर उन्हें सपोर्ट किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by John Cena (@johncena) on

आसिम रियाज को जिताने के लिए जहां फैंस लगातार उनके नाम का हैशटैग चला रहे हैं। वहीं अब WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना भी उन्हें सपोर्ट करते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने आसिम रियाज की तस्वीर को दूसरी बार शेयर किया है। जॉन सीना के ऐसा करने के बाद से ही कंटेस्टेंट्स के बीच एक हलचल शुरू हो गई है। आसिम की तस्वीर को शेयर करना ये बताता है कि वो आसिम को शो जीतता देखाना चाहते हैं। जॉन सीना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं अगर जॉन सीना के फैन्स आसिम रियाज के लिए वोट करते हैं तो आसिम को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by John Cena (@johncena) on

हाल ही में आसिम रियाज की जो तस्वीर जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आसिम एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। उनके सामने एक मेज पड़ी हुई है। साथ ही तस्वीर पर लिखा है #AsimRiazForTheWin.इससे पहले जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की थी।

 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस