Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 में सलमान खान के लिए क्या है सबसे मुश्किल काम, किया खुलासा

Bigg Boss 13 सलमान को अपनी व्यस्त लाइफ में समय निकालकर एपिसोड्स देखने होते हैं। सलमान कहा कि रोज़ इसे देखना एक बड़ा चैलेंज हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 07:21 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 07:48 PM (IST)
Bigg Boss 13 में सलमान खान के लिए क्या है सबसे मुश्किल काम, किया खुलासा
Bigg Boss 13 में सलमान खान के लिए क्या है सबसे मुश्किल काम, किया खुलासा

नई दिल्ली जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के हर वीकेंड में इसके होस्ट सलमान ख़ान कंटेस्टेंट्स से मिलते हैं। अक्सर होता है, जब वह उस सप्ताह में घटित किसी घटना के लिए किसी मेंबर को फटकार लगाते हैं तो किसी की तारीफ़ करते हैं। ऐसा करना सलमान के लिए बिल्कुल आसान नहीं होता है। यह सलमान के लिए एक मुश्किल काम है। इसके लिए सलमान को अपनी व्यस्त लाइफ में समय निकालकर एपिसोड्स देखने होते हैं। सलमान कहा कि रोज़ इसे देखना एक बड़ा चैलेंज है।

loksabha election banner

सलमान ख़ान ने Bigg Boss 13 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बता कही। सलमान ने कहा, 'शुरुआत में प्रतिभागी काफी ऑर्गेनिक थे, लेकिन अब वह इसके लिए काफी तैयारी करने लगे हैं। ऐसे में सबसे बड़ा चैलेंज यह है कि सारे एपिसोड्स को देखना और यह पता करना कि क्या गलत है और क्या सही।'  बता दें कि बिग बॉस में हर वीकेंड में सलमान पूरे हफ़्ते का हिसाब-किताब करे हैं। इस दौरान वह गलत या सही व्यवहार पर अपनी बात भी रखते हैं।

जहां तक रही बात एपिसोड देखने की, तो इसके लेकर भी सलमान ने बात की। उन्होंने बताया कि वह कैसे एपिसोड को देखने के लिए समय निकालते हैं। सलमान ने इस मामले पर कहा, 'मैं ब्रेक्स या खाने के दौरान इसे देखता हूं। मुझे जब समय मिलता है, मैं इसे देखने की कोशिश करता हूं। हालांकि, शुक्रवार को मैं पूरे हफ्ते के दौरान हुए घटनाक्रम को देखता हूं, ताकि मुझे पता रहे कि 'वीकेंड का वार' में मुझे क्या कहना है।'

गौरतलब है कि बिग बॉस के दौरान वीकेंड का वार सबसे ज्यादा देखा जाता है। वीकेंड में खिलाड़ियों का एलिमिनेशन भी होता है। इस दौरान पूरे हफ्ते में दिए गए टॉस्क और उस बीत घटित घटनाक्रम की भी बात होती है।

Photo Credit- Facebook

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.