Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: आसिम से लड़ाई के बाद घरवालों के निशाने पर पारस छाबड़ा, आज भेजे जाएंगे जेल!

Bigg Boss 13 के सबसे बड़बोले कंटेस्टेंट कहे जाने वाले पारस छाबड़ा इस वक्त घरवालों के निशाने पर हैं। गुरुवार को पारस और आसिम की जोरदार बहस हुई।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 12:25 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 12:29 PM (IST)
Bigg Boss 13: आसिम से लड़ाई के बाद घरवालों के निशाने पर पारस छाबड़ा, आज भेजे जाएंगे जेल!
Bigg Boss 13: आसिम से लड़ाई के बाद घरवालों के निशाने पर पारस छाबड़ा, आज भेजे जाएंगे जेल!

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के सबसे बड़बोले कंटेस्टेंट कहे जाने वाले पारस छाबड़ा इस वक्त घरवालों के निशाने पर हैं। गुरुवार को पारस और आसिम की जोरदार बहस हुई। बहस इतनी ज्यादा हो गई कि पारस ने आसिम को लेकर काफी पर्सनल कमेंट कर दिए थे जैसे उनका परफ्यूम कितने  पैसों का है, उनके कपड़े और उनके घर को लेकर भी पारस ने काफी कुछ बोला। पारस की बातें न सिर्फ आसिम को बल्कि सभी घरवालों को बहुत बुरी लगीं। घरवालों ने उन्हें चुप कराने की कोशिश भी लेकिन पारस शांत नहीं हुए।

loksabha election banner

आज पारस को उनकी बदतमीजी की सज़ा मिल सकती है और वो जेल जा सकते हैं। बिग बॉस 13 के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस घरवालों से ऐसे सदस्य का नाम बताने को कहते हैं जो जेल जाने के हकदार हैं। इस पर ज्यादातर घरवाले पारस का नाम लेते हैं। खुद को घरवालों के निशाने पर आता देख पारस भड़क जाते हैं और वहां से उठकर चले जाते हैं। अब देखना होगा कि पारस अकेले जेल जाएंगे या उनके साथ कोई और भी जाएगा।

 

View this post on Instagram

@realsidharthshukla ka yeh jail ki saza ka faisla kya unhi par bhaari pad gaya? Dekhiye yeh jail ka kissa, aaj raat 10.30 baje! Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

क्या आसिम की वजह से टूट जाएगी पारस और माहिरा की दोस्ती?

पारस और माहिरा शुरुआत से ही अच्छे दोस्त रहे हैं, लेकिन शो के 61वें दोनों के बीच आसिम की वजह से खटास आ गई। दरअसल, बिग बॉस में 61वें दिन लग्जरी बजट टास्क करवाया गया। टास्क खत्म होने के बाद आसिम और सिद्धार्थ के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई जिसमें पारस भी कूद पड़े। इसके बाद सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई तो खत्म हो गई, लेकिन पारस और आसिम के बीच ज़ोरदार लड़ाई हुई। लड़ाई में जब माहिरा ने पारस को शांत कराने की कोशिश की तो उन्होंने माहिरा से भी बदतमीज़ी से बात की। पारस ने माहिरा को गाली तक दे दी जिसके बाद माहिरा भड़क गईं। अब देेखने ये होगा कि सिद्धार्थ और आसिम की दोस्ती की तरह क्या पारस और माहिरा की दोस्ती में भी खटास जाएगी? या दोनों के बीच सब ठीक हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

Kyun hai @asimriaz77.official ko @realsidharthshukla ki captaincy se problem? Dekhiye unka aur @parasvchhabrra ka yeh jhagda aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.