नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में पहले फ़िनाले के बाद वाइल्ड कार्ट के ज़रिए कई नये कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है। नये लोगों के आने से घर की समीकरण में भी काफ़ी बदलाव आया है। कंटेस्टेंट्स बदली हुई परिस्थितियों के हिसाब से अपनी-अपनी प्लानिंग कर रहे हैं और ग्रुप बना रहे हैं। ऐसी ही एक समीकरण बदली है शहनाज़ कौर गिल की। रियल लाइफ़ की कट्टर दुश्मन हिमांशी खुराना के घर में दाख़िल होने के बाद से ही शहनाज़ गिल का खेल गड़बड़ा गया है। उनका ज़्यादातर फोकस हिमांशी पर ही रहता है।

इन दोनों के बीच रिश्तों की तल्ख़ी किसी ना किसी रूप में नज़र भी आ जाती है। मगर, रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक दिलचस्प वाकया हुआ, जिसने सलमान ख़ान को भी निशब्द कर दिया। दरअसल, कंटेस्टेंट्स के बातचीत के दौरान सलमान ने पूछा कि अगर शहनाज़ पंजाब की कटरीना कैफ़ हैं तो फिर हिमांशी खुराना क्या हैं? इस पर हिमांशी ने जो जवाब दिया वो हैरान करने वाला था। हिमांशी बोलीं कि कुछ लोग उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय कहते हैंं। 

हिमांशी के इस जवाब पर सलमान थोडा़ अचकचा गये। समझ नहीं आया कि क्या बोलें। पहले सिर्फ़ कहा- वाह। इसके बाद सभी घरवाले हंसने लगे। शहनाज़ तो ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगीं। सलमान ने कोई रिएक्शन दिये बिना बात घुमा दी और शहनाज़ और हिमांशी के पैचअप पर चले गये। बाद में सलमान ने कहा कि सिर्फ़ चेहरा मिलने से कोई ऐश्वर्या राय या कटरीना नहीं बन जाता। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Punjab di aishwarya or Punjab di Katrina? Comments!! COPYRIGHT ALL RESERVED TO VOOT , BIGGBOSS , COLORS , ENDEMOL SHINE AND VIACOM 18 ) . . PS • DON'T FORGET TO FOLLOW OUR PAGE FOR MORE ❤🙏 #biggboss13 #shehnaazgill #himanshikhurana #katrinakaif #aishwaryarai . . ⚠️DONT REPOST MY POSTS PLEASE🚫

A post shared by Shehnaaz Kaur 🌻 [2K] (@love_shehnaaz) on

रविवार को घर में एक और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह की एंट्री हुई, जो नच बलिये 9 में सेकंड रनर अप रहे थे। सलमान ख़ान इस शो के निर्माता थे। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप