ई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में होने वाली वाइल्ड कार्ड एंट्रीज बीते कई दिनों से खबरों में बनी हुई हैं। शो में तीन कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनेवाला और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव वाइल्ड कार्ड एंट्री कर चुके हैं। हालांकि तीनों ने अभी तक 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश नहीं किया है, उम्मीद है कि तीनों इस हफ्ते घर के अंदर पहुंच जाएंगे। इसी बीच अब चौथी वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर एक मज़ेदार खबर आ रही है।

आपको याद होगा कुछ दिन पहले पंजाबी सिंगर और मॉडल हिमांशी खुराना की 'बिग बॉस' में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर खबरें वायरल हुई थीं, हालांकि हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए ये साफ कर दिया था कि वो 'बिग बॉस 13' में नहीं जा रही हैं। लेकिन अब एक बार फिर ये खबर है कि हिमांशी 'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनेंगी। और इस बात की हिंट खुद हिमांशी ने अपने एक पोस्ट के जरिए दी। हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जो इशारा करता है कि वो बिग बॉस के घर में जा रही हैं। हालांकि हिमांशी ने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया। देखें हिमांशी खुराना की इंस्टा स्टोरी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Your reaction Comments below Himanshi Khurana is coming wildcard entry in BiggBoss house #Biggboss13 . . Backup I'd @unseenrealityshow Turn on Notification post and Bell 🔔. Follow us for more updates @biggboss13news #BB13 #biggboss12 #bb12 #salmankhan #Devoleenabhattacharjee #SiddharthShukla #AartiSingh #RashmiDesai #DalljietKaur #KoenaMitra #shefalibagga #shehnaazgill #ParasChhabra #weekendkavaar #siddharthadey #priyanksharma #abumalik #biggboss11 #hinakhan #vikasgupta #aceofspace2 #biggboss #sallu

A post shared by BIGG BOSS 13 🔵 (@biggboss13news) on

आपको बता दें कि पहले हिमांशी ने अपने पोस्ट में लिखा था 'कुछ दिनों से ये अफवाह फैल रही है कि मैं बिग बॉस के घर में जा रही हूं। तो आधिकारिक तौर पर मैं ऑडियंस और मीडिया को ये बताना चाहती हूं कि मैं बिग बॉस के घर में नहीं जा रही हूं’। साथ ही उन्होंने शहनाज़ के साथ विवाद को लेकर भी अपना पक्ष रखा था। दरअसल, हिमांशी और शहनाज गिल में बिल्कुल नहीं बनती है। ऐसे में हिमांशी का शो में जाना शहनाज के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है।

शहनाज़ के साथ विवाद पर हिमांशी ने लिखा था, 'सभी नेशनल पब्लिकेशन्स ने पब्लिश किया की उन्होंने(शहनाज़) मेरे गाने का मज़ाक बनाया, लेकिन असल में मैंने उस चीज़ को इग्नोर किया था। क्योंकि वो उनका नजरिया था या उनकी सोच समझ थी। मैंने जवाब उन्हें तब दिया जब उन्होंने किसी रैंडम मीम पेज एडमिन के साथ इंस्टा पर लाइव कर के मुझे घटिया गालियां दी, अश्लील और असहनिय शब्द कहे। जो उनका गाने के लेकर रिव्यू था या मेरी शक्ल और बॉडी को लेकर बाते थें वो तब तक 2-3 दिन पुरानी हो चुकी थीं। सारे सबूतक यूटयूब पर मौजूत हैं आप जाकर चैक कर सकते हैं'।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस