नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में अब तक तीन कंटेस्टेंट  दलजीत कौर, कोएना मित्रा और अबू मलिक घर से बेघर हो चुके हैं। जल्द की घर में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। वाइल्ड एंट्री के लिए अभी तक जिनके नाम सामने आए हैं वो हैं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, टीवी एक्टर और होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला, घर से बेघर हो चुकीं कोएना मित्रा और पंजाबी सिंगर और मॉडल हिमांशी खुराना। हालांकि इनमें से किसी ने भी ना तो अभी तक घर में जाने की पुष्टी की और ना ही इनकार। लेकिन इसी बीच हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए ये साफ कर दिया है कि वो ‘बिग बॉस 13’ में नहीं जा रही हैं।

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि वो ‘बिग बॉस 13’ में नहीं जा रही हैं। साथ ही उन्होंने शहनाज़ और उनके बीच विवाद को लेकर भी चुप्पी तोड़ी। हिमांशी ने लिखा, कुछ दिनों से ये अफवाह फैल रही है कि मैं बिग बॉस के घर में जा रही हूं। तो आधिकारिक तौर पर मैं ऑडियंस और मीडिया को ये बताना चाहती हूं कि मैं बिग बॉस के घर में नहीं जा रही हूं’।

‘सबसे पहली बात हमारी मीटिंग हुई थी बिग बॉस की टीम के साथ, वो मुझे घर में कंटेस्टेंट के रूप में देखा चाहते थे। लेकिन उस वक्त उनके रूल्स मेरी वैल्यू से अलग जा रहे थे इसलिए मैंने वहां जाना नजरअंदाज किया। उसके बाद उनके रूल्स चेंज हुए और उन्होंने मुझे फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के लिए ऑफर किया, लेकिन अब मैं अपनी शूटिंग, इंवेंट्स और पर्सनल कामों की वजह से बिल्कुल पैक हूं इसलिए घर में नहीं जा रही हूं'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🙏🙏 final announcement Swipe next

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

दूसरी बात, सभी नेशनल पब्लिकेशन्स ने पब्लिश किया की उन्होंने(शहनाज़) मेरे गाने का मज़ाक बनाया, लेकिन असल में मैंने उस चीज़ को इग्नोर किया था। क्योंकि वो उनका नजरिया था या उनकी सोच समझ थी। मैंने जवाब उन्हें तब दिया जब उन्होंने किसी रैंडम मीम पेज एडमिन के साथ इंस्टा पर लाइव कर के मुझे घटिया गालियां दी, अश्लील और असहनिय शब्द कहे। जो उनका गाने के लेकर रिव्यू था या मेरी शक्ल और बॉडी को लेकर बाते थें वो तब तक 2-3 दिन पुरानी हो चुकी थीं। सारे सबूतक यूटयूब पर मौजूत हैं आप जाकर चैक कर सकेत हैं।

 

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप