नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में आज कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो अब तक नहीं हुआ। घर के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को उन्हीं की सबसे अच्छी दोस्त शहनाज़ गिल थप्पड़ जड़ देंगी। लेकिन वो ऐसा क्यों करेंगी ये हम आपको बताते हैं। कलर्स ने अपने इंस्टग्राम पर आज के एपिसोड का वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में सिद्धार्थ, माहिरा की तारीफ करते दिख हैं और इस बात से शहनाज़ को जलन हो रही है।

वीडियो में दिख रहा है, सिद्धार्थ माहिरा से कहते हैं कि, 'इस घर में सबसे अच्छा लड़की अगर कोई है तो वो तुम हो, तुमसे सब इतना जलते क्यों हैं?'। इस बात पर शहनाज भड़क जाती हैं और कहती हैं कि मुझे जानबूझकर जला मत। इसके बाद शहनाज़ खुद को थप्पड़ मारते हुए ज़ोर-ज़ोर से रोने लगती हैं और कहता हीं कि मुझे बदनाम कर दिया है, मैं यहां जलने आई हूं क्या? शहनाज़ को गुस्से में देख सिद्धार्थ उन्हें मनाने जाते हैं। लेकिन गुस्से में शहनाज़ उन्हें थप्पड़ मार देती हैं और सिद्धार्थ हक्का-बक्का रह जाते हैं। अब शहनाज़ के हाथ उठाने के अंजाब क्या होगा ये तो आज के एपिसोड में ही पता चलेगा। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya yeh hoga #SidNaaz ka 'The End'? 💔 Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इससे पहले माहिरा ने मारा था पारस के गाल पर थप्पड़ :

इससे पहले माहिरा ने पारस के गाल पर थप्पड़ मारा था जिस पर वो भड़क गए थे। दरअसल, खाने को लेकर हुई लड़ाई पर माहिरा झल्ला गई थीं उसके बाद जब परास उनसे बात करने आए, उन्हें समझाने आए तो माहिरा ने पारस के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद पारस जमकर भड़के थे। पारस का कहना था कि ऐसी लड़कियों से वो बात तक नहीं करते जो लड़कों पर हाथ उठाती हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस