नई दिल्ली, जेएनएन। आख़िरकार बिग बॉस 13 का सफ़र आख़िरी लम्हों में पहुंच गया है। ग्रैंड फिनाले जारी है। पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर आउट हो चुके हैं। अब शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल और आरती सिंह बचे हैं। कुछ ही देर में इस सीज़न का विनर पता चल जाएगा। सोशल मीडिया में अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए फैंस और सेलेब्स ने मुहिम चला रखी है। वोटों के आधार पर शो का विनर चुना जाएगा। इसीलिए बिग बॉस के पहले के सीज़नों के विनर्स भी सोशल मीडिया में अपने चहेते कंटेस्टेंट्स के लिए केंपेन चलाये। इस बीच खबरें आ रही हैं कि अंतिम मुकाबला सिद्धार्थ और असीम के बीच होने वाला है। वही घर की बत्तियां बुझाएंगी।

अब अगर पुराने सीज़नों के विनर्स की च्वाइस देखें तो ज़्यादतर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के फेवर में दिख रहे हैं। ख़ास बात यह है कि पारस और आरती के लिए उतना समर्थन मिलता नज़र नहीं आया। सीज़न 12 की विनर शिल्पा शिंदे के पसंदीदा कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ और रश्मि देसाई हैं। शिल्पा इन दोनों के लिए सोशल मीडिया में पिच कर रही हैं। अपने फैंस से भी शिल्पा इन दोनों को वोट देने की अपील कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Winner Live ग्रैंड फिनाले जारी, 10 लाख लेकर पारस छाबड़ा हो चुके हैं आउट

सीज़न 10 के विजेता मनवीर गुर्जर सोशल मीडिया में सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के लिए अपील कर रहे हैं। मनवीर ने ट्वीट करके लिखा कि सिर्फ़ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ में अपनी जर्नी कनेक्ट करता हूं। जर्नी बता देती है कि आपने शो में क्या किया है। सिड खेला नहीं है घर को जिया है। बीबी हाउस अलग तरह के लोगों के साथ अलग तरह का घर है। 

सीज़न 3 के विजेता विंदु दारा सिंह भी सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में हैं। विंदु ने ट्विटर पर लिखा है कि वोटिंग अहम है। हम तब तक नहीं जीतते, जब तक कि पागलों की तरह वोटिंग ना करें। विंदु बिग बॉस 13 में भी गये थे, जहां उन्होंने सिद्धार्थ को सपोर्ट किया था।

सीज़न 8 के विनर गौतम गुलाटी शहनाज़ कौर के समर्थन में हैं। गौतम ने ट्वीट करके शहनाज़ के लिए वोट मांगे हैं। उन्होंने लिखा था कि अंत में वोटिंग बता देगी कि उन्हें कितना प्यार मिला है। कोई क्या कहता है, उससे फ़र्क नहीं पड़ता। सबको पता है कि वो कितनी रियल और एंटरटेनर हैं। शहनाज़ गौतम के लिए अपनी पसंद अक्सर ज़ाहिर करती रही हैं। गौतम जब घर के अंदर गये थे, तब शहनाज़ ने उन र प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। गौतम को भी शहनाज़ का खिलखिलाता अंदाज़ अच्छा लगा था। 

सीज़न 7 की विनर गौहर ख़ान की पसंद आसिम रियाज़ हैं। गौहर आसिम के लिए वोटों की अपील कर रही हैं। गौहर ने लिखा है कि उन्होंने अपना विजेता चुन लिया है। ऐसा व्यक्ति, जिसने अपना सम्मान उस वक़्त भी नहीं छोड़ा, जब हालात उसके ख़िलाफ़ थे। उसने अपने दुश्मनों को भी गले से लगाया। उसे पता है कि माफ़ी कैसे मांगी जाए। वो अपने लोगों के लिए खड़ा होता है।

बता दें कि बिग बॉस 13 का फ़िनाले एपिसोड कलर्स टीवी पर रात 9 बजे से प्रसारित किया जाएगा। सलमान ख़ान होस्ट करेंगे। इस सीज़न के सभी कंटेस्टेंट्स शो में सलमान के संग परफॉर्म करेंगे।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस