नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 सीज़न का फ़िनाले बस चंद घंटे दूर है। शनिवार रात को छोटे पर्दे के इस सबसे विवादित शो का पर्दा गिर जाएगा, मगर उससे पहले सीज़न के विजेता को लेकर जंग तेज़ हो गयी है। ख़ासकर, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के फ़ैंस सोशल मीडिया में अपने-अपने कंटेस्टेंट को विजयी बनाने के लिए जुटे हुए हैं।

इस जंग को दिलचस्प बनाते हुए अब इसमें हॉलीवुड स्टार और खेल जगत के सितारे भी कूद पड़े हैं। सिद्धार्थ और आसिम को अलग-अलग मोर्चों से समर्थन मिल रहा है। ऐसा समर्थन बिग बॉस के किसी शो में नहीं देखा गया है।

पहले बात करते हैं आसिम रियाज़ की। आसिम की घर में जर्नी बेहद शानदार और दिलचस्प रही है। एक अनजान चॉकलेटी मॉडल के रूप में उन्होंने शो में एंट्री की थी। बिना किसी फैन फॉलोइंग और पहचान वाले आसिम को देखकर उम्मीद नहीं थी कि वो इतना लम्बा सफ़र तय करेंगे और जीत के मजबूत दावेदार बन जाएंगे। मगर, आसिम ने कर दिखाया।

अपने एग्रेशन के दम पर आसिम आगे बढ़े और अपनी अलग पहचान और फैन फॉलोइंग विकसित की। आसिम ने जो कुछ कमाया है, इसी शो में कमाया है। बाहर से वो कुछ लेकर नहीं आये थे। यह ज़ीरो से हीरो बनने की कहानी है। हालांकि मनोरंजन जगत में आसिम काफ़ी वक़्त से सक्रिय हैं। शो में कई बार कहते रहे हैं कि वो 8 साल पहले मुंबई आये थे। आसिम ने वरुण धवन की फ़िल्म मैं तेरा हीरो में एक छोटा-सा रोल निभाया था। 

आसिम को सोशल मीडिया में भारी समर्थन मिल रहा है और अब हॉलीवुड स्टार भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। हॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी फास्ट एंड फ्यूरियस की आगामी फ़िल्म F9 के ट्विटर हैंडल से आसिम को सपोर्ट किया गया है। ट्वीट में टीम आसिम को टैग करते हुए F9 के एकाउंट से लिखा गया है- फास्ट फैमिली में आपका स्वागत है। एफ 9, 22 मई को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में विन डीज़ल मुख्य भूमिका में हैं।

इससे पहले एफ 9 में नेगेटिव रोल निभाने जॉन सीना ने भी आसिम की एक फोटो शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी इस फोटो के साथ उन्होंने कुछ लिखा नहीं था। आसिम के फैंस और फैन क्लब इसे आसिम को समर्थन दिये जाने के रूप में देख रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by John Cena (@johncena) on

उधर, सिद्धार्थ शुक्ला के लिए भी उनके फैंस और फैन क्लब पूरे ज़ोरों से समर्थन जुटा रहे हैं। ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में कई हैशटैग चल रहे हैं। मिसाल के तौर पर- #SidharthShuklaKeAsliFan #SidharthShuklaForTheWin... 10 फरवरी को सिद्धार्थ के फैंस को उस वक़्त सुखद आश्चर्य हुआ, जब क्रिकेटर मनोज तिवारी ने उनके समर्थन में ट्वीट किया। मनोज ने लिखा- इस साल बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के लिए उन्हें सपोर्ट कर रहा हूं। ढेर सारी शुभकामनाएं।

सिद्धार्थ और आसिम के बीच शो के अंदर भी काफ़ी हंगामे देखे गये। शुरुआती एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा होगा कि सिद्धार्थ और आसिम एक ही खेमे में थे। दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता था। मगर, बाद में आसिम और सिद्धार्थ अलग हो गये और दोनों के बीच अदावत की ऐसी दीवार खिंची, जिसे रोहित शेट्टी, सलमान ख़ान भी नहीं मिटा सके।

बीच में कुछ एपिसोड्स ऐसे आये, जब तकरीबन हर रोज़ इनके बीच तीखी झड़प होती थी। धक्का-मुक्की और चीखना-चिल्लाना आम हो गया था। अब देखते हैं कि बिग बॉस की ट्रॉफी इनमें से किसके हाथ लगती है या कोई तीसरा इनकी लड़ाई का फायदा उठा ले जाएगा। घर में फ़िलहाल आसिम और सिद्धार्थ के अलावा शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और आरती सिंह फाइनलिस्ट हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस