नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस में इस साल रिपोर्टर शेफाली बग्गा भी कंटेस्टेंट बनकर शामिल हुईं थी। कुछ ही समय पहले शेफाली बग्गा घर से नॉमिनेट हो चुकी हैं। ट्रिपल नॉमिनेशन में शेफाली के साथ घर से रश्मि देसाई और देवोलीना भी बेघर हुए थे लेकिन उन दोनों की दोबारा शो में वापसी हो गई है। अब शेफाली ने बाहर निकलकर बताया है कि घर के अंदर लोग कैसे तैयार होते हैं और उनके डिजाइनर कपड़े कहा से आते हैं।

रिपोर्टर शेफाली बग्गा का खुदका एक यू ट्यूब चैलन है जिसमें वो अक्सर अपने लाइफस्टाइल और च्वाइस को लेकर वीडियो शेयर करती रहती हैं। बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद पहली बार शेफाली ने अपने चैनल पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने बिग बॉस के घर की इनसाइड स्टोरी सुनाई है।

शेफाली से पूछा गया था कि घर में पार्लर है इसपर उन्होंने कहा, नहीं बॉस, घर में पार्लर नहीं है, खुद ही तैयार होना पड़ता, मैंने देखा है कि जितने भी कंटेस्टेंट हैं सब माहिर हैं तैयार होने में, हम एक दूसरे की मदद भी करते हैं, आयब्रोज़, वेक्सिंग और अपर लिप में, हम अपने औजार लेकर जाते हैं अंदर।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Stay cool by the pool 😎 Wearing @sheinofficial @shein_in

A post shared by Shefali Bagga (@shefalibaggaofficial) on

यह भी पढ़ें: KBC 11: बिहार के अजीत कुमार बने करोड़पति, क्या आप जानते हैं 7 करोड़ के इस सवाल का जवाब

डिज़ाइनर कपड़ो पर बात करते हुए शेफाली ने कहा कि हमारे कपड़े हर हफ्ते घर में आते हैं, हमारे डिजाइनर हर हफ्ते घर में कपड़े भिजवाते हैं, वीकेंड के भी।

आगे शेफाली ने बताया कि बिग बॉस के घर में फोन का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। घर में एक दो बार स्पॉन्सर्ड फोन भेजे गए हैं लेकिन उसमें नेटवर्क और इंटरनेट कनेक्शन नहीं होते हैं, हमें केवल टास्क के लिए ही फोन दिए जाते थे, ये फोन किसी और सदस्य को देने और इसमें छेड़छाड़ की भी अनुमति किसी को नहीं थी।

इन बातों के अलावा भी शेफाली बग्गा ने घर की कई इनसाइड स्टोरीज़ बताईं हैं। शेफाली ने आते साथ ही घर में काफी बेहतरीन परफॉर्म किया था।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस