Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिग बॉस पर भड़कीं हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ-पारस को बचाने का आरोप

Himanshi Khurana Lashes Out at Bigg Boss हिमांशी ने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ को नॉमिनेशन का फ़ायदा दिया गया था ताकि चुने गये कंटेस्टेंट्स को इविक्ट करने के लिए टारगेट किया जा सके।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 06:37 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 07:57 PM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस पर भड़कीं हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ-पारस को बचाने का आरोप
Bigg Boss 13: बिग बॉस पर भड़कीं हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ-पारस को बचाने का आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में हाल ही में इविक्ट हुईं हिमांशी खुराना ने रिएलिटी शो पर गंभीर आरोप लगाये हैं। हिमांशी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पहले ही अंदाज़ा हो गया था कि वो बाहर जाने वाली हैं। बिग बॉस शो में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस को बचा रहे हैं।

loksabha election banner

हिमांशी खुराना वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर से बाहर हुईं। उन्होंने सबसे कम वोटों के आधार पर घर से इविक्ट किया गया। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से हुई बातचीत में हिमांशी ने कहा- ''यह इविक्शन पूरी तरह पूर्वनियोजित लगता है। कैप्टन को नॉमिनेट करने का अधिकार देना, पारस छाबड़ा को सर्जरी के लिए बाहर भेजना, जबकि सबको पता था कि पिछले हफ़्ते उन्हें सबसे कम वोट मिले थे। यह सब फ़र्ज़ी पहले से निर्धारित लग रहा था। उनके बाहर जाने के बाद, उन्होंने वोटिंग लाइंस खोल दीं। उससे बढ़कर, उन्होंने किसी एक सदस्य को निकालने के लिए सब कुछ घरवालों पर छोड़ दिया था, जो ठीक नहीं था। यह दर्शकों का फ़ैसला नहीं था।''

हिमांशी ने आगे आरोप लगाया कि सिद्धार्थ को नॉमिनेशन का फ़ायदा दिया गया था, ताकि चुने गये कंटेस्टेंट्स को इविक्ट करने के लिए टारगेट किया जा सके। जिस तरह मेरा इविक्शन हुआ था, वो ठीक नहीं था। अगर दर्शकों ने मेरा नाम लिया होता तो मुझे बुरा नहीं लगता। मुझे ऐसा आभास हो रहा था कि इस बार मुझे बाहर जाना होगा, क्योंकि जिस तरह से चीज़ें हो रही थीं, मुझे महसूस होने लगा था कि मुझे जाना होगा। लेकिन सारी चीज़ें फिक्स्ड थीं। सिद्धार्थ को नॉमिनेशन के अधिकार दिये थे। पारस को बाहर भेज दिया गया था। हमें बहुत तरीके से फंसाया गया था ताकि हममें से कोई एक जाए। 

उधर, बिग बॉस के घर से हिमांशी के निकलने के बाद शेफाली जरीवाला और आसिम रियाज़ के रिश्ते दरकने लगे हैं, जिसको लेकर हिमांशी ख़ुश नहीं हैं। हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर शेफाली और आसिम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके लिखा- मैं भी नहीं चाहूंगी, मेरे दोस्त ऐसे लड़ाई करें। लोग फायदा उठाते हैं। शेफाली और आसिम, आप दोनों को समझने की ज़रूरत है। मुझे अपनी तिगड़ी पहले जैसी चाहिए। 

 

View this post on Instagram

Mai kabhi nahi chahungi mere frnds ese ladaayi krein.. log faeda uthaate hai @shefalijariwala and @asimriaz77.official u both needs to understand this... I want my trio... pehle jesa always...

A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on

बता दें कि बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में रखा है। सिद्धार्थ का टायफाइड का इलाज चल रहा है, जबकि पारस की अंगुली की सर्जरी हुई है। सीक्रेट रूम में रहकर दोनों घरवालों पर नज़र रखे हैं। मुख्य घर में इनकी वापसी से बड़ा हंगामा होने वाला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.