नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 में जहां कुछ लोगों के बीच लड़ाई और झगड़े देखने को मिल रहे हैं, वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच नज़दीकियां बढ़ती जा रही हैं। इन दिनों शो में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का लव एंगल खूब सुर्खियां बटोर रहा है, ऐसे में पारस की गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप करने का मन बना लिया है।

बिग बॉस के पिछले वीकेंड के वार में सलमान खान ने सबसे सामने पारस से उनकी गर्लफ्रेंड का जिक्र किया था। सलमान ने पारस से कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का कॉल आया था। साथ ही उन्होंने पारस और माहिरा के रिश्ते पर कहा था कि आप दोनों का रिश्ता सिर्फ दोस्ती का ही नज़र नहीं आ रहा है। इसपर पारस छाबड़ा ने गुस्सा दिखाते हुए कहा कि वो माहिरा से प्यार करते हैं, और आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @parasvchhabrra (@get_repost) ・・・ कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते, पर अमीर जरूर बना देते हैं… ❤ @akanksha8000 #love #couple #couplegoals #luckyblack #vignahartaganesha #sonytv #parvati #raavan #king #goddess #paraschhabra #akankshapuri #instagram #instapic #instashot #ruthless #partners #akankshapuri #instagram #instapic #instashot #ruthless #partners #888 #insta #instagood #instapic #instafun #beauty #beinghappy #beingme #akankshapuri #😘

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on

इसके बाद आकांक्षा पुरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्रेकअप का हिंट दिया है। आकांक्षा ने अपनी एक  तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आखिर में, मैं बस इतना कहना चाहती हूं, कि मैंने वो सब कुछ किया है जो मैं कर सकती थी, मैंने अपना बेस्ट दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @parasvchhabrra • • • • • मोहब्बत का शौक यहां किसे था. तुम पास आते गए और मोहब्बत होती गई 🥰😍❤️ Love you @akanksha8000 #love #couple #together #trip #fun #luxury #venetian #sexy #king #queen #paraschhabra #akankshapuri #parvati #raavan #sony #actors #artist #bollywood #stars #rising #lovestruck #lovehim #beinghappy #beingme #888 #8 #akankshapuri

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घर में फिर से होने वाली है हिमांशी खुराना की एंट्री? देखने को मिलेगा नया ड्रामा

आकांक्षा के इस कैप्शन को देखकर अदांज़ा लगाया जा सकता है कि उन्होंने अब पारस से ब्रेकअप करने का इरादा कर लिया है। आपको बताते चलें कि शेफाली जरीवाला से बातचीत के दौरान हाल ही में पारस ने कहा, कि इतना सब कुछ देखने के बाद उसे आगे बढ़ जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि मैं उसे हिसाब से गेम नहीं खेलूंगा, क्या मैं सबकुछ उस इंसान के मुताबिक करूंगा जिसके साथ मैं रहना भी नहीं चाहता।

पारस के इतना कुछ कहने के बाद जाहिर है कि आकांक्षा जल्द ही किसी फैसले पर पहुंच जाएंगी। इसके अलावा खबरे हैं कि आकांक्षा इस हफ्ते शो में एंट्री ले सकती हैं। साथ ही वो अपने खराब रिश्ते पर बात करते हुए सबके सामने पारस से ब्रेकअप भी करेंगी।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप