नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना देने वाली टेलीविज़न एक्ट्रेस दलजीत कौर इस साल बिग बॉस हाउस में पहुंच चुकी हैं। बिग बॉस 13 में पहुंची दलजीत का एक अलग रूप देखने को मिल रहा है। वो काफी शांत स्वाभाव की सुलझी हुई महिला है। हाल ही में एक वीडियो सामने आई है जिसमें दलजीत ने बताया कि आखिर क्यों वो इस शो में आने के लिए राज़ी हो गई थी। इसके अलावा भी दलजीत ने शो से जुड़े कई सवालों के मज़ेदार जवाब दिए हैं।

कलर्स चैनल द्वारा एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें दलजीत ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस के लिए हां क्यों कहा। दलजीत कहती हैं, 'ये बहुत मुश्किल सवाल है, मुझे कुछ सालों पहले और कुछ सालों तक शो के ऑफर मिले थे, मगर मेरा बेटा तब बहुत छोटा था, अब वो पूरा 6 साल का हो गया है, वो अपने काम मेरी गैरहाजिरी में अब खुद कर सकता है'।

अगला सवाल उनसे किया गया कि वो बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा क्या मिस करेंगी। इसके जवाब में दलजीत ने अपने बेटे जैडन का बार बार नाम लिया। दलजीत बिग बॉस के हाउस में अपने बेटे को सबसे ज्यादा मिस करने वाली हैं। घर के अंदर जैडन के कारण दलजीत ने सिद्धार्थ डे को जमकर बातें सुनाई थीं, क्योंकि सिद्धार्थ ने उनके बेटे का गलत उदाहरण दिया था। दलजीत ने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बिग बॉस के घर में आने का निर्णय उनके और उनके बेटे दोनों के लिए अच्छा हो।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Update Day 10: देबोलिना भट्टाचार्य बनी घर की पहली क्वीन!

आपको बताते चलें कि दलजीत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी जिसके बाद उन्होंने जी टीवी के शो 'मनशा' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। दलजीत अब तक कई हिंदी टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं। 2009 में एक्टर शालीन भानोट के साथ शादी के समय वो नच बलिए 4 की विजेता बन चुकी हैं। अब 2015 में शालीन भानोट से तलाक के बाद वो अकेले अपने बेटे के साथ रह रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Humaari @kaurdalljiet ne diya hai aap sab ke liye yeh message. Don’t miss her & tune in to #BiggBoss13 every Mon-Fri, 10:30 PM & Sat-Sun, 9 PM. Anytime on @Voot. @vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BB13 #salmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप