नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के पूरे सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे कंटेस्टेंट आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला। घर में दोनों के बीच की नोंक झोंक ने काफी टीआपी बटोरी। वहीं सिद्धार्थ जहां 'बिग बॉस 13' के विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर गएं। वहीं आसिम रियाज इस सीजन के सेकेंड रनरअप रहें। ये कहना गलत नहीं होगा कि आसिम की फैंन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। बात दें कि एक बार फिर आसिम रियाज अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आए हैं। इस वीडियो में आसिम के फैन की दीवानगी देखने लायक है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

😲😲😲❤️❤️❤️❤️ They Chased Asim's Car At 120Km/Hr 😍😍😍😍😍😍 They Met Asim😍😍😍😍😍woah😍😍😍❤️❤️❤️❤️ @asimriaz77.official You Are The Best!❤️ . . #asimforthewin #asimhimanshi #asimwinninghearts #asimriaz #asimsquad #asimdeservestrophy #asim #asimplefavor #asimriyaz #asimanshi #asinaaz #lonewarriorasim #unstoppableasim #nationwithasim #viewerschoiceasim #istandbyasim #inspirationasim #sheraayasher #stopbullyingasim #showstopperasim #champ

A post shared by ASIM RIAZ FAN ❤️ (@magical_boy_asim_) on

कंटेस्टेंट आसिम रियाज की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। दरअसल, आसिम के कुछ फैन्स ने बाइक से एक्टर की गाड़ी का पीछा कर रहे थे। आसिम को जब मामला समझ में आया तो उन्होंने बहुत ही समझदारी से आपनी गाड़ी हाईवे के किनारे रुकवाई और इन लड़कों से बात की। साथ ही आसिम ने लड़कों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं जिसका वीडियो क्लिक करके फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आसिम और उनके फैंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही फैंस उसपर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसिम ब्लैक आउटफिट और सनग्लासेज में अपनी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। साथ ही वह फैंस के साथ कूल अंदाज में पोज भी दे रहे हैं। इस दैरान आसिम के फैन्स अपने स्टार के साथ होकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी फैन से स्टार का इस तरह पीछा नहीं किया हो। इससे पहले शाहरुख खान की गाड़ी का पीछा करने का मामला सामने आया था। वहीं अमिताभ के तो घर में ही दो फैन चोरी से घुस गए थे।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस